अनीता सुमन के गाने पर झूमा पूरा हिंदुस्तान

अनीता सुमन के गाने पर झूमा पूरा हिंदुस्तान

भागलपुर की उभरती भोजपुरी सिंगर अनीता सुमन सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है। इन्होनें अपनी सुरीली आवाज से पूरे भारतवर्ष में एक अलग पहचान बना ली है। अनीता सुमन का एक गाना 'नशीली नशीली' को सोशल मीडिया के जरिये दो करोड़ लोगों ने देखा है। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाकर कहा कि हमें जनता ने अपना प्यार दिया है। आपको बता दें कि यह गाना राज भाई प्रोडक्शन हाउस द्वारा धनबाद में तैयार हुआ है और इस गाने में राज एवम खुशी राज द्वारा अभिनय किया गया है। 

यह गाना ग्रामीण परिवेश को दर्शाता है और इस गाने के म्यूजिक डायरेक्टर सत्येंद्र जी है, जो गोरखपुर के हैं और गाने को लिखने वाले शाही प्रकाश जी हैं जो देवरिया के रहने वाले है। यह गाना तीन राज्यों की टीम मिलकर इस गाने को तैयार करने में लगे थे तभी यह कीर्तिमान हासिल होता दिख रहा है और बताते चलें कि इस गाने के बोल में कुछ बंगाल के शब्द भी आते है, जो वहां भी काफी प्रचलित हो रहे है। 

भोजपुरी सिंगर अनीता सुमन ने अपनी बात रखते हुए कहा, 'मैं संगीत की शिक्षा कहीं से नहीं ली हूं। मैं खुद से सुनकर सीखी हूं और गाती हूं। यह दर्शकों का प्यार है जो मेरी आवाज को इतना लाइक करते हैं इतना पसंद करते हैं। उम्मीद है कि मैं आगे भी ऐसे प्रस्तुति देती रहूंगी। पहले भी मेरे कई गीतों को करोड़ों लोगों ने देखा लेकिन करुण पुणे में महीनों लग जाते थे लेकिन यह पहली दफा यह सॉन्ग दो दिनों में दो करोड़ लोगों ने देखा यह बहुत बड़ी अचीवमेंट है मेरे लिए।'