सातवें सराफीम मेमोरियल आमंन्नण इंटर स्कूल स्टाफ क्रिकेट टूर्नामेंट में संत पॉल स्कूल एवं एलएमसी विजयी

सातवें सराफीम मेमोरियल आमंन्नण इंटर स्कूल स्टाफ क्रिकेट टूर्नामेंट में संत पॉल स्कूल एवं  एलएमसी विजयी

डॉन बॉस्को एकेडमी की मेजबानी में चल रहे सातवें सराफीम मेमोरियल आमंन्नण इंटर स्कूल स्टाफ क्रिकेट टूर्नामेंट में रविवार (7 मार्च, 2021) को खेले गए मैचों में संत पॉल हाईस्कूल और लोहियानगर माउंट कार्मेल हाईस्कूल (एलएमसी) ने जीत हासिल की। संत पॉल हाईस्कूल ने फ्रेंड्स क्लब को 49 रन और लोहियानगर माउंट कार्मेल हाईस्कूल ने डीएवी, बीएसईबी को 93 रनों से पराजित किया। 
संत पॉल हाईस्कूल ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए 16 ओवर में 142 रन बनाये। संजू ने 60 रनों की पारी खेली। जवाब में फ्रेंड्स क्लब की टीम 93 रन पर ऑल आउट हो गई। इस तरह संत पॉल हाईस्कूल ने यह मैच 49 रनों से पराजित किया। मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार डॉन बास्को एकेडमी के उपप्राचार्य एरिक रोजारियो ने संत पॉल हाईस्कूल के संजू कुमार को दिया। 
दूसरे मैच में लोहियानगर माउंटकार्मल हाईस्कूल के कप्तान रुपक कुमार ने टॉस जीता और पहले बैटिंग करते हुए 16 ओवर में 6 विकेट पर 191 रन बनाये। रुपक कुमार ने 42 रन बनाये। हिमांशु ने 61 रनों की शानदार पारी खेली। इसके अलावा नीतीश कुमार ने नाबाद 22 और नीतीश यादव ने 26 रन बनाये। 
जवाब में डीएवी, बीएसईबी ने निर्धारित 16 ओवर में 8 विकेट पर 98 रन बनाये और लोहियानगर माउंट कार्मेल ने यह मैच 93 रनों से जीत लिया। डीएवी, बीएसईबी की ओर से रंजन ने 30, अब्बास ने 16 और राज ने 11 रन बनाये। 
लोहियानगर माउंट कार्मेल हाईस्कूल की ओर से रुपक कुमार ने 1, हिमांशु ने दो, नीतीश यादव ने दो, संदीप सिंह ने 1 और सन्नी ने 1 विकेट चटकाये। 
लोहियानगर माउंट कार्मेल हाईस्कूल के हिमांशु (61 रन, दो विकेट) को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार डॉन बास्को एकेडमी के उपप्राचार्य एरिक रोजारियो ने दिया। लोहियानगर माउंट कार्मेल हाईस्कूल को जीत मिलने पर स्कूल की निदेशिका श्रीमती मीनू सिंह और प्राचार्या शालिनी सिंह को टीम को बधाई दी है।
यह जानकारी प्रतियोगिता के संयोजक सह डॉन बास्को एकेडमी के खेल शिक्षक एनपी गुप्ता ने दी।