अक्षय कुमार ने फैंस से मांगी माफी, पोस्ट किया भावुक मैसेज, लिखा- आईंदा रखूंगा ख्याल

अक्षय कुमार ने फैंस से मांगी माफी, पोस्ट किया भावुक मैसेज, लिखा- आईंदा रखूंगा ख्याल

अक्षय कुमार ने फैंस से मांगी माफी, पोस्ट किया भावुक मैसेज, लिखा- आईंदा रखूंगा ख्याल


अक्सर आपने बॉलीवुड कलाकारों को पान मसाले को विज्ञापन करते हुए देखा होगा, और सोशल मीडिया पर फैन के द्वारा उनको ट्रोल करते हुए भी आपने देखा होगा, इस बार फैन का गुस्सा बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार को लेकर हुआ है, खबर है की विमल पान मसाले का विज्ञापन करने के बाद फैंस के गुस्से का सामना कर रहे अभिनेता अक्षय कुमार ने सभी से माफी मांगी है, उन्होंने विज्ञापन को लेकर जिस तरह लोगों ने ट्रोल किया, उसके बाद इंडस्ट्री के हिट मशीन बन चुके अभिनेता ने सोशल मीडिया पर अपने एक ट्वीट के जरिए अपने फैंस से माफी मांगी है। 

अक्षय कुमार ने देर रात एक ट्वीट शेयर करके इसकी जानकारी दी, अक्षय ने ट्वीट में अपना बयान साझा किया है, जिसमे उन्होंने लिखा, मैं आप सभी लोगों से माफी मांगना चाहता हूं, मेरे सभी फैंस और चाहने वालों से। आप लोगों ने पिछले दिनों जो प्रतिक्रिया दी उससे मैं काफी प्रभावित हुआ हूं। फिल्म अभिनेता ने आगे लिखा कि मैंने कभी भी तंबाकू का प्रचार नहीं किया है, और ना ही आगे कभी करूंगा, मैं आप लोगों की भावनाओं की कद्र करता हूं, जिस तरह से आपने मेरे विमल इलाइची के विज्ञापन पर अपनी प्रतिक्रिया दी

विज्ञापन के पैसे नेक काम में करुंगा खर्च

अपने पोस्ट में अक्षय कुमार ने लिखा है कि वह कांट्रेक्ट के कारण विज्ञापन से खुद को अलग नहीं कर सकते हैं। लेकिन इस विज्ञापन से जो पैसे मिले हैं, उसका इस्तेमाल वह किसी नेक कार्य के लिए करेंगे,अक्षय कुमार ने कहा कि मैं पूरी विनम्रता से इस विज्ञापन से खुद को अलग कर रहा हूं, मैं फैसला लिया है कि मैं विज्ञापन से हासिल हुए पूरे पैसे को एक बेहतर काम के लिए इस्तेमाल करूंगा। ब्रांड चाहे तो मेरे विज्ञापन को आगे इस्तेमाल कर सकता है जबतक कि मेरे साथ उनका कानूनी करार है, लेकिन मैं आप लोगों से वादा करता हूं कि आगे से मैं अपने विज्ञापन चुनते समय काफी ध्यान दूंगा। इसके बदले में मैं आप लोगों से हमेशा प्यार और शुभकामनाओं की दरकार करता हूं।

दरअसल लोकप्रिय तंबाकू उत्पाद के विज्ञापन में हाल ही में अक्षय कुमार अजय देवगन और शाहरुख खान के साथ नजर आए थे, जिसके बाद से लोग उनके पुराने इंटरव्यू की क्लिप को शेयर करके उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। ये सभी लोग इस पान मसाले का विज्ञापन करते हुए विमल सलाम करते हैं। जिसके बाद अक्षय कुमार के फैंस ने उनका पुराना वीडियो शेयर किया और उन्हें ट्रोल करने लगे। लोगों ने वीडियो शेयर करके कहा कि आखिर कैसे आप अपने पुराने दावे को भूल सकते हैं जिसमे आपने कहा था कि आप कभी भी तंबाकू की कंपनी का प्रचार नहीं करेंगे, लोगों ने अक्षय को उनका पुराना बयान याद दिलाया।