अर्जुन कपूर अपनी लेडी लव के साथ साझा की तस्वीरें

अर्जुन कपूर अपनी लेडी लव के साथ साझा की तस्वीरें

अभिनेता अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा अपने अपनी एक्टिविटी के चलते फैंस के बीच काफी चर्चा में रहते हैं। वो अक्सर सोशल मीडिया अपनी फोटोज वीडियो शेयर कर एक-दूसरे की लेग पूलिंग करते रहते हैं। अब अभिनेता अर्जुन कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वो स्विंमिग पूल में चिल करते हुए दिख रहे हैं।

इस तस्वीर को अभिनेता ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया हैं। फोटो में अर्जुन कपूर कैमरे की ओर अपनी पीठ मोड़ कर खडे हुए हैं। साथ ही इस तस्वीर को इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर कर उन्होंने अपनी लव लेडी की लेग पुलिंग करते लिखा, आखिरकार मलाइका ने मेरी पीठ दिखाने का इंतजाम कर दिया है। 
हाल ही में उन्होंने फिल्म निर्माता लव रंजन की शादी के फंक्शन की तस्वीरें शेयर कर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट टीज किया था। इन तस्वीरों में रणबीर अर्जुन फंक्शन को एंजॉय करते हुए दिख रहे हैं।
 वहीं, बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो इस साल कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। वो जल्द ही मोहित सूरी के निर्देशन में बनी फिल्म एक विलेन रिटर्न्स 2 में नजर आने वालें हैं। इस फिल्म में उनके साथ जॉन अब्राहम, तारा सुतारिया और दिशा पाटनी मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं।