इंटीमेट सीन देने के लिए तैयार हैं 'अंगूरी भाभी', बोलीं- मुझे दिक्कत नहीं लेकिन....

इंटीमेट सीन देने के लिए तैयार हैं 'अंगूरी भाभी', बोलीं- मुझे दिक्कत नहीं लेकिन....

इंटीमेट सीन देने के लिए तैयार हैं 'अंगूरी भाभी', बोलीं- मुझे दिक्कत नहीं लेकिन.... 


कॉमेडी टीवी सीरियल ‘भाबी जी घर पर हैं’ में 'अंगूरी भाभी' के किरदार से दर्शकों के दिलों पर राज करने वाली अभिनेत्री शुभांगी अत्रे ने इंटीमेट सीन फिल्माने को लेकर बड़ा बयान दिया है. इस सीरीयल में शुभांगी यानि 'अंगूरी भाभी' बनकर हर किसी को अपनी मासूमीयत से इंप्रेस कर देती हैं ऐसे में उन्हें बोल्ड किरदार में देखना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम साबित नहीं होगा. 

आज से कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में शुभांगी से यह सवाल किया गया था कि क्या वे ऑनस्क्रीन इंटीमेट सीन्स देने में कम्फ़र्टेबल हैं, इस सवाल के जवाब में शुभांगी ने कहा था कि, ‘मुझे इंटिमेट सीन्स देने में कोई दिक्कत नहीं है बस वो सीन्स सही ढंग से फिल्माए जाने चाहिए और इन सीन्स को देखकर मेरी बेटी  के मन में यह सवाल नहीं आना चाहिए कि मां ये क्या कर रहीं हैं’.  

शुभांगी के इस बयान से साफ है कि वो अपने करियर के साथ-साथ बेटी की परवरिश को लेकर भी काफी सीरीयस है. बता दें कि शुभांगी से पहले यह किरदार एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे निभाया करती थीं. 

शिल्पा शिंदे को किया रिप्लेस

यह कहना गलत नहीं होगा कि शिल्पा की बदौलत ही अंगूरी का किरदार घर-घर में पॉपुलर हुआ था. हालांकि, मेकर्स से फीस को लेकर हुए एक विवाद के बाद शिल्पा ने यह टीवी सीरियल छोड़ दिया था. इसके बाद साल 2016 में शिल्पा की जगह शुभांगी अत्रे को सीरियल में अंगूरी भाभी का रोल निभाने के लिए लाया गया था. 

रियल लाइफ में हैं बेहद बोल्ड

शुभांगी अपने चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया पर भी जुड़ी रहती हैं. अब जो लोग उन्हें इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं वह इस बात से बखूबी वाकिफ होंगे कि एक्ट्रेस रियल लाइफ में बहुत बोल्ड हैं. अक्सर उनके पोस्ट्स में उनका सिजलिंग लुक देखने को मिल जाता है.