इमरान खान अपने ही घर में किये गए नजरबंद पाकिस्तान छोड़ने पर लगी रोक

इमरान खान अपने ही घर में किये गए नजरबंद पाकिस्तान छोड़ने पर लगी रोक

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री की कुर्सी गवाने के बाद भी इमरान खान की मुश्किलें कम नहीं हुई है, बताया जा रहा है कि वजीर-ए-आजम की कुर्सी गंवाने के बाद अब इमरान खान को उनके ही घर में नजरबंद कर दिया गया है। साथ ही इमरान खान को पाकिस्तान छोड़ने पर भी रोक लगा दी गई है, वही इससे पहले पाकिस्तान में शनिवार को दिन भर चले सियासी ड्रामे के बाद देर रात इमरान खान के खिलाफ लाए गए अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग कराई गई। जिसमें इमरान के खिलाफ 174 वोट ही पड़े, वोटिंग में हारने के बाद इमरान को अपनी कुर्सी गंवानी पड़ी, मतदान से कुछ मिनट पहले ही इमरान खान ने सदन छोड़ दिया, और अपने आवास से भी बाहर चले गए, कहा जा रहा है कि वे वनीगाला स्थित अपने निजी आवास चले गए हैं, उनके साथ उनके कई मंत्री भी उनके साथ चले गए।

वोटिंग में हारते ही घर भी छोड़ा

 मतदान से कुछ मिनट पहले ही इमरान खान ने सदन छोड़ दिया और अपने आवास से भी बाहर चले गए। कहा जा रहा है कि वे वनीगाला स्थित अपने निजी आवास चले गए हैं। उनके साथ उनके कई मंत्री भी उनके साथ चले गए। 

सदन में उनके खिलाफ प्रस्ताव पारित होने के बाद विपक्ष ने उच्च न्यायालय में इमरान खान, उनके मंत्री फवाद चौधरी के खिलाफ याचिका दायर कर इनके देश छोड़ने पर रोक लगाने की मांग की गई। सूत्रों से पता चला है कि इमरान खान के खिलाफ नजरबंदी का वारंट जारी कर दिया गया है, क्योंकि रविवार को उन्होंने बड़ी रैली का आह्वान किया हुआ है। पाकिस्तानी मीडिया के अनुसार उन्हें रात को ही नजरबंद करने की खबर भी आई है।