इस शुक्रवार को नहीं रिलीज होगी शाहिद कपूर की जर्सी

इस शुक्रवार को नहीं रिलीज होगी शाहिद कपूर की जर्सी

इस शुक्रवार को नहीं रिलीज होगी शाहिद कपूर की जर्सी

खबर हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी है। जहां शाहिद कपूर की बहुप्रतिक्षित फिल्म जर्सी की रिलीज एक बार फिर से टाल दी गई है। बता दे की शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर की यह फिल्म इसी शुक्रवार को रिलीज होनी थी, वही फिल्म का जबरदस्त प्रमोशन भी किया जा रहा था। लेकिन अब इस फिल्म के मेकर्स ने रिलीज को एक सप्ताह के लिए पोस्टपोंड कर दिया है। अब यह फिल्म अगले सप्ताह रिलीज की जाएगी। बता दें कि इससे पहले भी पिछले साल 31 दिसंबर को यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होनेवाली थी। लेकिन कोरोना के कारण फिल्म प्रदर्शित नहीं हो सकी। 

दो बड़ी फिल्में हो रही हैं प्रदर्शित

इस सप्ताह दो बड़ी फिल्मे प्रदर्शित हो रही हैं। जिनमें एक तरफ केजीएफ चैप्टर टू है, वहीं दूसरी तरफ विजय थलापति की बीस्ट है। दोनों फिल्मों के प्रति दर्शकों में बड़ा क्रेज है। वहीं जर्सी को भी इन दोनों फिल्मों के साथ रिलीज किया जा रहा था। फिल्म विशेषज्ञों का मानना था कि कि केजीएफ और बीस्ट के कारण जर्सी को भारी नुकसान उठाना पड़ सकता है। क्योंकि दर्शकों का पूरा रुझान सिर्फ इन्ही दोंनों फिल्मों की तरफ है। फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्वीट कर ये जानकारी दी है। उन्होंने फिल्म की रिलीज डेट के साथ लिखा है, मेकर्स ने ये फैसला बीती रात लिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म के मेकर्स बॉक्स ऑफिस क्लैश की वजह से ऐसा कर रहे हैं।

कबीर सिंह के तीन साल बाद आ रही है शाहिद की फिल्म

फिल्म जर्सी का फैंस को लंबे समय से इंतजार है। फिल्म में शाहिद कपूर एक क्रिकेटर का रोल निभा रहे हैं। तो वहीं मृणाल ठाकुर उनकी पत्नी के किरदार में दिखाई देंगी। फिल्म जर्सी साउथ में इसी नाम से बनी फिल्म का हिंदी रिमेक है। इस फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। वहीं 2019 में प्रदर्शित कबीर सिहं के बाद शाहिद कपूर के फैंस को भी इस फिल्म का इंतजार है।