कंगना रनोट के 'लॉक अप' नजर आएंगी ये मशहूर टीवी एक्ट्रेस,

कंगना रनोट के 'लॉक अप' नजर आएंगी ये मशहूर टीवी एक्ट्रेस,

एकता कपूर जल्द ओटीटी प्लेटफॉर्म ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर अपना नया रियलिटी शो लेकर आ रही हैं। इस शो का नाम 'लॉक अप' है। 'लॉक अप' बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनोट होस्ट करने वाली हैं। अभिनेत्री के इस शो में फिल्म और टीवी की कई हस्तियों के शामिल होने की खबर है। अब तक 'लॉक अप' के तीन कंटेस्टेंट्स अभिनेत्री निशा रावल, कॉमेडियन मुन्नवर फारुखी और पूनम पांडे के नाम का खुलासा हुआ है।

अब 'लॉक अप' की चौथी कंटेस्टेंट्स का नाम भी सामने आ गया है। कंगना रनोट के इस विवादित शो में टीवी मशहूर अभिनेत्री सारा खान के शामिल होने की खबर है। वहीं महिला पहलवान बबिता फोगाट से भी शो में शामिल होने के लिए बातचीत चल रही है। अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार 'सपना बाबुल का' और 'बिदाई' जैसे सीरियल से मशहूर हुईं सारा अली खान कंगना रनोट के 'लॉक अप' में नजर आएंगी।

भारतीय पहलवान बबिता फोगाट के भी शो में शामिल होने की खबर है। हालांकि सारा खान और बबिता फोगाट के 'लॉक अप' का हिस्सा बनने को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। आपको बता दें कि बुधवार को कंगना रनोट के 'लॉक अप' में तीसरे कंटेस्टेंट्स की घोषणा पूनम पांडे के नाम के तौर पर की गई है। पूनम पांडे बॉलीवुड की बोल्ड अभिनेत्रियों में से एक हैं।

वह अपने बोल्डनेस की वजह से बहुत बार विवादों में भी आ चुकी हैं। 'लॉक अप' में पूनम पांडे के आने की जानकारी ओटीटी प्लेटफॉर्म ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी था। प्लेटफॉर्म ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शो से जुड़ा पूनम पांडे का एक वीडियो प्रोमो जारी किया था। 'लॉक अप' में सबसे पहली कंटेस्टेंट के तौर निशा रावल के नाम की घोषणा की गई थी।

निशा ने पिछले साल पति करण मेहता पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। इसके बाद वह काफी सर्खियों में रहती थीं। निशा रावल के बाद मंगलवार को कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी के नाम की दूसरे कंटेस्टेंट के तौर पर घोषणा की गई। पूनम पांडे 'लॉक अप' की तीसरी कंटेस्टेंट हैं। शो में पूनम पांडे की एंट्री होने के बाद उम्मीद जताई जा रही है कि कंगना रनोट का यह शो काफी सुर्खियों और विवादों में भी रह सकता है।

बात करें कंगना रनोट के शो 'लॉक अप' में 16 विवादित हस्तियों को 72 दिनों तक लॉक अप में रखा जाएगा और उनकी सुविधाएं छीन ली जाएंगी। 'लॉक अप' अपने अनूठे और कभी न सुने गए फॉरमेट के कारण लॉन्च होने के बाद से ही चर्चा का विषय बना हुआ है। कंटेंट क्वीन एकता आर कपूर भारतीय दर्शकों के लिए इस निडर रियलिटी शो को लाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जो 27 फरवरी से ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर मुफ्त में स्ट्रीम होगा।