चेन्नई सुपर किंग्स के लिए अच्छी खबर, अप्रैल तक टूर्नामेंट का हिस्सा होंगे दीपक चाहर

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए अच्छी खबर, अप्रैल तक टूर्नामेंट का हिस्सा होंगे दीपक चाहर

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के लिए एक अच्छी खबर सामने आ रही है। टीम के स्टार तेज गेंदबाज दीपक चाहर अप्रैल महीने के मध्य तक लीग से जुड़ जाएंगे। चाहर वेस्टइंडीज के खिलाफ घरेलू टी-20 सीरीज के दौरान चोटिल हो गए थे। तीसरे टी20 में उनके क्वाड्राइसेप मसल्स में चोट लग गई थी, जिसके बाद उनको सर्जरी का सुझाव दिया गया था।

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, दीपक चाहर चोट की सर्जरी नहीं कराएंगे और अप्रैल तक टीम का हिस्सा होंगे। वह फिलहाल बेंगलुरु स्थित नेशनल क्रिकेट अकादमी (NCA) में रिहैब पीरियड से गुजर रहे हैं। चाहर को चेन्नई ने मेगा ऑक्शन में 14 करोड़ में खरीदा था।

IPL 2022 के शुरू होने से पहले दिल्ली कैपिटल्स के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है। दरअसल, टीम के स्टार तेज गेंदबाज एनरिक नोर्त्या चोट के चलते पूरे सीजन से बाहर हो सकते हैं। क्रिकेट साउथ अफ्रीका के चयन समिति के अधिकारी ने ईएसपीएन को बताया कि एनरिक का आईपीएल में खेलना मुश्किल है। वो चोट की वजह से नवंबर से ही ज्यादा बॉलिंग नहीं कर सके हैं। मेडिकल टीम की सलाह के बाद ही उन्हें IPL खेलने की इजाजत दी जाएगी।

नोर्त्या कूल्हे की चोट से जूझ रहे हैं। उन्हें बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए भी टीम अफ्रीकी टीम में जगह नहीं मिली है। अगर वह IPL में नहीं खेलते हैं, तो यह दिल्ली के लिए बड़ा झटका होगा। बता दें कि दिल्ली के टीम ने आईपीएल 2022 के लिए एनरिक नोर्त्या को 6.5 करोड़ रुपए में रिटेन किया था। अभी तक IPL के 24 मैचों में उन्होंने 36 विकेट चटकाए हैं।