जल्द शुरु करेंगे ऋतिक रोशन 'कृष 4' की शूटिंग

जल्द शुरु करेंगे ऋतिक रोशन  'कृष 4' की शूटिंग

एक्टर ऋतिक रोशन की सुपर हीरो फिल्म 'कृष' जल्दी अपना चौथा पार्ट लेकर आने वाली है। एक्टर के पिता और फिल्म के निर्देशक, निर्माता राकेश रोशन ने नए पार्ट की तैयारी शुरू कर दी है और जैसे ही ऋतिक अपनी हालिया फिल्मों की शूटिंग से फ्री होते हैं, 'कृष 4' की शूटिंग शुरू कर दी जाएगी।

कृष 4' की तैयारियां और फिल्म की कास्टिंग इसी साल जून में शुरू कर दी जाएंगी। हालांकि राकेश रोशन ने अभी तक इस बात का फैसला नहीं किया है कि फिल्म में फीमेल लीड रोल कौन सी एक्ट्रेस प्ले करेगी।" बता दें कि फिल्म में अभी तक प्रियंका चोपड़ा फीमेल लीड रोल करती रही हैं।

राकेश रौशन ने पहले भी 'कृष 4' बनाने की बात कही थी लेकिन वह कोविड महामारी के थमने का इंतजार कर रहे थे क्योकि कोरोना के कारण बिजनेस को काफी नुकसान उठाना पड़ता है। उन्होंने कह था, "मैं इस महामारी के खत्म होने का इंतजार कर रहा हूं। मुझे उम्मीद है कि साल 2022 में कोरोना पर काबू पा लिया जाएगा। हम जिस फिल्म की योजना बना रहे हैं, वो बहुत बड़ी है। मैं नहीं चाहता कि ये फिल्म किसी भी कारण अटके। फिल्मों के बीच में अटक जाने से फिल्मों का कारोबार बुरी तरह से प्रभावित हुआ है और इसीलिए मैं इस सब के चक्कर में पड़ना नहीं चाहता हूं।"