नई फिल्म को लेकर विवेक अग्निहोत्री ने किया बड़ा ऐलान

नई फिल्म को लेकर विवेक अग्निहोत्री ने किया बड़ा ऐलान

डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री की हालिया रिलीज फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर सफलता के झंडे गाड़ दिए, फिल्म को देश में नहीं बल्कि विदेशों में भी खूब प्यार मिला है, वही इस फिल्म की सफलता के बाद अब विवेक ने अपने नए प्रोजेक्ट का खुलासा कर दिया है, उन्होंने ये जानकारी खुद सोशल मीडिया पर अपने फैंस को दी है.

विवेक ने नए प्रोजेक्ट को लेकर किया खुलासा

विवेक अग्निहोत्री ने ट्वीट करते हुए अपनी नई फिल्म का टाइटल भी बताया है, उन्होंने लिखा कि मैं उन सभी लोगों का धन्यवाद करता हूं जिन्होंने 'द कश्मीर फाइल्स' को अपनाया, हमने पिछले 4 सालों में पूरी ईमानदारी के साथ मेहनत की है, हो सकता है कि मैं आपके टीएल को स्पैम कर दिया हो, लेकिन कश्मीरी हिंदुओं के साथ हुए नरसंहार और अन्याय के बारे में लोगों को जागरूक करना बहुत जरूरी है.

क्या है अगली फिल्म का नाम? 

उन्होंने आगे लिखा कि अब अपनी नई फिल्म पर काम करने का वक्त आ गया है. #TheDelhiFiles. विवेक की अगली फिल्म का नाम 'द दिल्ली फाइल्स' होगा, हालांकि उन्होंने इस फिल्म की थीम और स्टारकास्ट को लेकर कुछ भी खुलासा अभी तक नहीं किया है. 

250 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है फिल्म

बताते चलें कि विवेक अग्निहोत्री की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' बॉक्स ऑफिस पर 250 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर चुकी है. इस फिल्म में अनुपम खेर, दर्शन कुमार, पल्लवी जोशी, पुनीत इस्सर और मिथुन चक्रवर्ती जैसे सितारों ने अपनी अदाकारी से लोगों का दिल जीत लिया. फिल्म में कश्मीरी पंडितों की दुर्दशा को बयां किया गया है, जिन्हें कश्मीर से पलायन करने पर मजबूर कर दिया गया था.