पति संग जापान से लौटीं नेहा कक्कड़ हुईं ट्रोल

पति संग जापान से लौटीं नेहा कक्कड़ हुईं ट्रोल

मशहूर पंजाबी और हिंदी सिंगर नेहा कक्कड़ अपने गानों के अलावा निजी जिंदगी को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में वह पति रोहनप्रीत सिंह के साथ जापान ट्रिप पर गई थीं, लेकिन सोमवार को वह वापस इंडिया आ गई हैं। इस दौरान नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह एक दम अलग तरह के लुक में नजर आए, जिसको देखने के बाद कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कपल को ट्रोल कर दिया है।

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह के जापान से इंडिया वापस आने का एक वीडियो सिलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भियानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में नेहा कक्कड़ व्हाइट कलर की टी-शर्ट और ब्लैक ट्राउजर में दिखाई दीं। उन्होंने सिर पर हैट पहनी हुई थी और ब्लैक कलर का फेस मास्क भी लगाया हुआ था। वहीं रोहनप्रीत सिंह ने ब्लैक टी-शर्ट और पैंट पहनी हुई थी। उन्होंने ने भी मास्क और हैट लगाई हुई थी। इस दौरान रोहनप्रीत सिंह ने एक बुक भी अपने हाथ में ली हुई थी।

नेहा कक्कड़ ने पोज देते हुए पति के साथ तस्वीरें क्लिक करवाई और जापानी अंदाज में सभी को अभिवादन किया। लेकिन कई सोशल मीडिया यूजर्स ने उनकी ड्रेस और लुक को देखकर ट्रोल कर दिया है। rahul_balak नाम के यूजर ने नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'ओवर एक्टिंग वाले टॉम एंड जेरी।' akkii_sam ने लिखा, 'जैपनिस बन गए दोनों।'

afroz_affu_ ने अपने कमेंट में लिखा, 'Camera + showoff + over acting = Neha'। aashnasingh1122 ने लिखा, 'ये छोटी बच्ची किसकी है।' इसके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट कर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह को ट्रोल किया है। इससे पहले नेहा कक्कड़ अपने एक नए म्यूजिक वीडियो को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई थीं।

का हाल ही में उन्होंने नया म्यूजिक वीडियो 'नाराजगी' रिलीज हुआ है। इसे इंटरनेट पर कुछ लोग काफी पसंद कर किया था। हालांकि नेहा कक्कड़ को इस गाने के लिए ट्रोल भी किया गया। एक यूजर ने लिखा है, 'इसमें नकली इंग्लिश एक्सेंट है।' वहीं एक फैन ने लिखा है, 'गाना भी बहुत खराब है, ऑटोट्यून बहुत हाई है।' एक अन्य ने लिखा है, 'नेहा हिंदी में ठीक से नहीं गा सकती, आप इंग्लिश में क्यों गा रही है।' वहीं एक अन्य ने लिखा है, 'दुआ लीपा बनने का प्रयास कर रही है लेकिन टोनी कक्कड़ बन गई है।' वहीं कुछ लोगों ने इस गाने की सराहना भी की है।