प्रेग्नेंट होने की वजह से कई फिल्मों से धोना पड़ा था नेहा धूपिया को हाथ, एक्ट्रेस ने बयां किया दर्द

प्रेग्नेंट होने की वजह से कई फिल्मों से धोना पड़ा था नेहा धूपिया को हाथ, एक्ट्रेस ने बयां किया दर्द

बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया इन दिनों अपनी फिल्म 'ए थर्सडे' को लेकर सुर्खियां में हैं। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री यामी गौतम और अभिनेता अतुल कुलकर्णी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म 'ए थर्सडे' में नेहा धूपिया एक प्रेग्नेंट महिला पुलिस ऑफिस का किरदार कर रही हैं। निजी जिंदगी में वह दो बच्चों की मां हैं। ऐसे में अब नेहा धूपिया ने खुलासा किया है जब वह प्रेग्नेंट थीं तो उन्हें एक फिल्म से निकाल दिया गया था।

नेहा धूपिया ने कहा, 'मैं पहले भी प्रेग्नेंट रही हूं। मेहर (बेटी) के समय में मुझे काम क्रिएट करना था। मैंने अपने पॉडकास्ट और अन्य गैर-फिक्शन टेलीविजन शो किए। मैं खुद से यह सभी चीजें कर रही थी क्योंकि प्रेग्नेंट होना कोई समस्या नहीं थी। मैंने हमेशा आखिरी तक काम किया, लेकिन फिल्म इंडस्ट्री बदल जाता है।

अभिनेत्री ने आगे कहा, 'अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा करने से पहले मैं कुछ प्रोजेक्ट्स का हिस्सा थी। मुझे उन प्रोजेक्ट्स से निकाल दिया गया था। क्या इसमें कुछ गलत था? शारीरिक बदलाव होते है और फिर आप उस किरदार को नहीं निभाना चाहते हैं या जिन लोगों ने आपको काम पर रखा है, वह नहीं चाहते कि आप उस तरह दिखें… तो ऐसा ही हो! ऐसा कुछ भी नहीं है जिसके बारे में आप परेशान हो सकते हैं या उनके खिलाफ रहें।'