प्रीति जिंटा घर से लाइव देख रहीं मेगा ऑक्शन

प्रीति जिंटा घर से लाइव देख रहीं मेगा ऑक्शन

एक्ट्रेस और पंजाब किंग्स की सह-मालकिन प्रीति जिंटा इस आईपीएल के ऑक्शन में हिस्सा नहीं ले रही हैं। प्रीति हाल ही में मां बनी हैं उन्होंने कहा था कि मैं अपने छोटे बच्चे को अकेला नहीं छोड़ना चाहती हूं। इसके बाद एक्ट्रेस ने अपने बेबी के साथ IPL 2022 की ऑक्शन देखते हुए एक फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की है।

प्रिति ने शेयर किया पोस्ट
मेगा ऑक्शन से पहले प्रीति ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, टाटा आईपीएल ऑक्शन को देखने के लिए पूरी तरह से तैयार हूं। इस बार हाथ में ऑक्शन पैडल की जगह क्यूट से बेबी को गोद में लिया हुआ है, जो बेहतरीन फीलिंग है। मेरा दिल तेजी से धड़क रहा है और पंजाब किंग्स की नई स्क्वॉड के लिए अब इंतजार नहीं हो रहा है। पंजाब किंग्स चलिए अपने प्लान को एक्जिक्यूट करते हैं और ऑक्शन पर फोकस करते हैं।

सरोगेसी के जरिए जुड़वां बच्चों की मां बनीं हैं प्रीति
प्रीति की बात करें तो वो पिछले साल नवंबर में सरोगेसी के जरिए जुड़वां बच्चों की मां बनीं हैं। मां बनने के बाद प्रीति अपने बच्चों की देखभाल में काफी बिजी रहती हैं। शादी के पांच साल बाद प्रीति और उनके हसबेंड जीन गुडइनफ के घर में बच्चे की किलकारी गूंजी है। प्रीति ने खुद इस खबर की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए फैन्स को दी थी। बता दें उनके दो बच्चें हैं, जिनका नाम- जय जिंटा गुडइनफ और जिया जिंटा गुडइनफ है।