बप्पी लहरी के निधन से शोक में डूबा बॉलीवुड,

बप्पी लहरी के निधन से शोक में डूबा बॉलीवुड,

अपने संगीत और गानों से लाखों दिलों को जीतने वाले मशहूर गायक और संगीतकार बप्पी लहरी का निधन हो गया है। वह 69 साल के थे। बप्पी लहरी ने बॉलीवुड की कई शानदार फिल्मों में हिट गाने गाए थे। उन्होंने बतौर म्यूजिक डायरेक्टर भी खूब नाम कमाया था। बप्पी लहरी के अचानक निधन से बॉलीवुड में शोक का मौहाल है। बॉलीवुड के कई सितारों ने उन्हें सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि दी है।

अभिनेता अक्षय कुमार ने बप्पी लहरी के निधन पर शोक जाते हुए ट्विटर पर लिखा, 'आज हमने संगीत इंडस्ट्री से एक और रत्न खो दिया... बप्पी दा, आपकी आवाज मेरे सहित लाखों लोगों को नाचने का कारण थी। आपने अपने संगीत के जरिए से जो भी खुशियां लाईं, उसके लिए धन्यवाद। परिवार के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना, ओम शांति।'

अभिनेता अजय देवगन ने बप्पी लहरी के लिए ट्विटर पर लिखा, 'बप्पी दा व्यक्तिगत रूप से बहुत प्यारे थे। लेकिन, उनके संगीत में एक धार थी। उन्होंने चलते चलते, सुरक्षा और डिस्को डांसर के साथ हिंदी फिल्म संगीत के लिए एक और समकालीन शैली पेश की, शांति दादा आपकी कमी खलेगी।' बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ने बप्पी लहरी के निधन पर शोक व्यक्त किया है।

उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर दिग्गज संगीतकार की तस्वीर शेयर कर लिया, शब्दों का पूरा नुकसान, महान बप्पी लहरी जी के निधन से स्तब्ध हूं, चमुच बहुत बड़ा नुकसान। उनके परिवार और फैंस के प्रति मेरी संवेदनाएं। आपका संगीत हमेशा अमर रहेगा सर।' गायक अदनान सामी ने ट्विटर पर बप्पी लहरी को श्रद्धांजलि दी। उन्होंने गायक के गानों की लाइन शेयर करते हुए अपने ट्वीट में लिखा, 'वह भारत के पहले रॉस्क स्टार थे। वह प्यार और उदारता से भरे रहते थे! उन्हें याद किया गया। बप्पी दा की आत्मा को शांति मिले।'

इनके अलावा और भी कई फिल्मी सितारों ने बप्पी लहरी के निधन पर शोक जताया है। आपको बता दें कि बप्पी लहरी बीते 29 दिनों से मुंबई के जुहू में स्थित सिटीकेयर अस्पताल में भर्ती थे। वह ऑब्सट्रक्टिव स्लीप एपनिया और बार-बार होने वाले सीने के इनफेशन से पीड़ित थे। डॉक्टर के अनुसार बीच में उन्हें आराम मिल गया था। जिसके बाद बप्पी लहरी को 15 फरवरी को अस्पताल से डिसचार्ज कर घर भेज दिया गया था।