बिहार के 24 नये एमएलसी ने ली शपथ, समारोह में सीएम नीतीश व तेजस्वी भी रहे शामिल

बिहार के 24 नये एमएलसी ने ली शपथ, समारोह में सीएम नीतीश व तेजस्वी भी रहे शामिल

नव निर्वाचित विधान पार्षदों का सोमवार को शपथ ग्रहण समारोह हुआ। इसमें एक साथ चार-चार पार्षदों ने शपथ ली। 24 नये पार्षद शपथ लिये हैं। इनमें एनडीए से भाजपा के 7, जदयू के 5 और रालोजपा 1 एक पार्षद है। वहीं राजद के 6, कांग्रेस के 1 और 4 निर्दलीय पार्षद शपथ लिये। इस दौरान सीएम नीतीश, डिप्टी सीएम रेणु देवी, राबड़ी देवी और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भी समारोह में शामिल थे।

इन 24 एमएलसी ने ली शपथ

बीजेपी के रोहतास-कैमूर से संतोष कुमार, दरभंगा से सुनील चौधरी, कटिहार से अशोक अग्रवाल, औरंगाबाद से दिलिप कुमार सिंह, गोपालगंज से राजीव सिंह, समस्तीपुर से तरुण कुमार चौधरी और पूर्णिया से दिलीप कुमार जायसवाल ने एमएलसी की शपथ ली है। वहीं जदयू के नालंदा से रीना यादव, मुजफ्फरपुर से दिनेश सिंह, भागलपुर-बांका से विजय कुमार सिंह, सीतामढ़ी-शिवहर से रेखा देवी, भोजपुर-बक्‍सर से राधा चरण साह ने शपथ ली है। साथ ही वैशाली से रालोजपा के भूषण कुमार ने शपथ ली है।

वहीं राजद के पटना से कार्तिकेय कुमार, सिवान से विनोद जायसवाल, मुंगेर-जमुई-शेखपुरा से अजय कुमार सिंह, गया-जहानाबाद-अरवल से रिंकु यादव, पश्चिम चंपारण से सौरभ कुमार, सहरसा-मधेपुरा-सुपौल से डॉ. अजय कुमार सिंह ने एमएलसी की शपथ ली है। साथ ही बेगूसराय-खगड़िया से कांग्रेस के राजीव कुमार ने भी शपथ ली है। वहीं चार निर्दलयी प्रत्याशी पूर्वी चंपारण से महेश्वर सिंह, सारण से सच्चिदानंद राय, नवादा से अशोक यादव, और मधुबनी से अंबिका गुलाब यादव ने एमएलसी की शपथ ली है।