माधुरी दीक्षित का OTT डेब्यू, इस हफ्ते रिलीज हो रही वेब सीरीज और फिल्मों की पूरी लिस्ट-

माधुरी दीक्षित का OTT डेब्यू, इस हफ्ते रिलीज हो रही वेब सीरीज और फिल्मों की पूरी लिस्ट-

माधुरी दीक्षित का ओटीटी डेब्यू इस हफ्ते होने वाला है। इस हफ्ते रिलीज हो रही वेब सीरीज और फिल्मों की पूरी लिस्ट-

 25 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर थ्रिलर वेब सीरीज द फेम गेम रिलीज होगी। इस सीरीज में माधुरी दीक्षित के साथ संजय कपूर, मानव कौल, लक्षवीर सरन और मुस्कान जाफरी मुख्य भूमिकाओं में हैं। सीरीज में माधुरी अनामिका नाम की एक फिल्म सुपरस्टार के किरदार में हैं, जो एक दिन अचानक गायब हो जाती है। संजय, माधुरी के पति के रोल में हैं। इस सीरीज के जरिए माधुरी और संजय करीब दो दशक बाद रीयूनाइट हो रहे हैं। इनके अलावा नेटफ्लिक्स पर 25 फरवरी को कोरियन कोर्टरूम ड्रामा जुवेनाइल जस्टिस सीरीज रिलीज होगी।

25 फरवरी को जी5 पर लव हॉस्टल फिल्म रिलीज होगी। इस फिल्म में विक्रांत मैसी और सान्या मल्होत्रा लीड रोल्स में हैं, मगर फिल्म में सबसे ज्यादा चर्चा में बॉबी देओल अपने नेगेटिव किरदार के लिए हैं, जो एक किलर का है। इस रोल के लिए बॉबी ने अपने लुक को काफी बदला है और वो काफी डरावने और खूंखार दिख रहे हैं। लव हॉस्टल एक प्रेम कहानी है, जिसमें ऑनर किलिंग के मुद्दे को भी छुआ गया है। 

25 फरवरी को ही सोनी-लिव पर अ डिस्कवरी ऑफ विचेज सीरीज का फाइनल चैप्टर स्ट्रीम किया जा रहा है। यह ऑल सोल्स की बेस्ट सेलिंग ट्रिलॉडी पर आधारित सीरीज है, जिसका यह तीसरा भाग है। इस फेंटेसी ड्रामा सारीज में टेरेसा पाल्मर डायना बिशप का मुख्य किरदार निभाती हैं, जो एक विच होने के साथ येल यूनिवर्सिटी में इतिहासकार है। 

27 फरवरी को एमएक्स प्लेयर और ऑल्ट बालाजी पर नया रिएलिटी शो लॉक अप स्ट्रीम किया जा रहा है। इस सेलेब्रिटी रिएलिटी शो में कंगना रनोट होस्ट बनकर ओटीटी डेब्यू कर रही हैं। शो की थीम के मुताबिक, 16 कंटेस्टेंट्स को 72 दिनों के लिए एक जेल में कैद करके रखा जाएगा, जिन्हें एविक्शन से बचने के लिए अपने डार्क सीक्रेट्स सबसे सामने रिवील करने होंगे। शो में कई विवादित सेलेब्स के होने की सम्भावना है। पहली कंटेस्टेंट निशा रावल का नाम रिवील कर दिया गया है।