मशहूर सिंगर अंकित तिवारी को 5 STAR होटल में परिवार सहित बनाया बंधक, तीन साल की बेटी को बिना खाए सोने के लिए किया मजबूर

मशहूर सिंगर अंकित तिवारी को 5 STAR होटल में परिवार सहित बनाया बंधक, तीन साल की बेटी को बिना खाए सोने के लिए किया मजबूर

मशहूर सिंगर अंकित तिवारी को 5 STAR होटल में परिवार सहित बनाया बंधक, तीन साल की बेटी को बिना खाए सोने के लिए किया मजबूर

फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर सिंगर अंकित तिवारी को उनके पूरे परिवार के साथ दिल्ली के एक मशहूर होटल में बंधकों की तरह व्यवहार किया गया। यहां तक कि सिंगर की तीन साल बेटी को रात में दूध तक उपलब्ध नहीं कराया गया, जिसके कारण बच्ची भूखे ही सोने को मजबूर हो गई। दरअसल  यह पूरी घटना अंकित तिवारी ने खुद एक समचार चैनल के साथ शेयर की है।

फाइव स्टार होटल की ऐसी हालत 

अंकित तिवारी ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया था, इस वीडियो में अंकित ने बताया था कि दिल्ली के रॉयल प्लाजा होटल में कैसे स्टाफ उनके साथ बद्तमीजी कर रहा है. इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा था कि उन्हें होस्टेज जैसा महसूस हो रहा है. इस 5 स्टार होटल में अंकित और उनके परिवार को आर्डर करने के बावजूद घंटों तक खाना सर्व नहीं किया गया था. 

अंकित तिवारी ने उस घटना का जिक्र करते हुए बताया कि 'मैं अपने परिवार संग हरिद्वार में था. वहां से दिल्ली में एक रात का स्टे कर फिर वृंदावन जाने का प्लान था. मैं दिल्ली के रॉयल प्लाजा में पत्नी और बेटी के साथ रूका. यह होटल कनॉट प्लेस में है. जब मैं चेक-इन कर रहा था, तो उस दौरान एक दो और कपल रिसेप्शन में लड़ रहे थे, तो मुझे लगा उनका अपना कोई इश्यू होगा. मैं करीब साढ़े सात बजे होटल पहुंच था। मैं पिछली रात से इतना परेशान था कि मॉर्निंग के पांच बजे जाकर सो पाया हूं

रोते हुए भूखे सोई बेटी

अंकित ने बताया कि होटल में 'मुझे चेक-इन करने में 45 मिनट लग गए. फिर अपने रूम के लिए गए. हमने खाने का ऑर्डर किया था. तीन घंटे हो गए न खाना आया और न ही पानी आया. मेरी बेटी तीन साल की है, उसके लिए दुध मंगवाया, वो भी नहीं पहुंचा. रूम सर्विस से कोई कॉल नहीं ले रहा था। मैं नीचे गया, तो वहां स्टाफ बद्दतमीजी से बात कर रहे हैं. मैं बार-बार चिल्ला रहा हूं कि मेरी बच्ची भूखे सो रही है, उसके लिए कुछ खाना दे दो. फिर भी कोई सुन नहीं रहा है. उल्टा इन लोगों ने ही पुलिस बुला ली. पुलिस भी हम कस्टमर्स को ही बुरा-भला कह रही है. पूरी रात भूखे रहे हैं और हमें सुबह 4 बजे खाना सर्व किया गया. मेरी बच्ची रोते-रोते सो गई थी

होटल में अंकित के साथ हुई बद्तमीजी, नहीं करने दिया चेकआउट

चेकआउट करने की बात पर अंकित कहते हैं, 'हमने यहां तक भी कहा कि हमारा पैसा वापस कर दो, हम जा रहे हैं. उसमें भी ऑफिसर हमारी बात नहीं सुन रहे हैं. ड्यूटी मैनेजर मास्क लगाकर हंस रहा है और डाइवर्ट कर रहे थे. आप सोचें, इतनी रात को हम बच्चों को लेकर कहां जाएंगे. मैंने आजतक कभी ऐसे ट्वीट नहीं किए हैं, लेकिन इनकी लापरवाही इतनी ज्यादा बढ़ गई थी कि मेरा वो वीडियो पोस्ट करना जरूरी था . ये आर्टिस्ट्स के साथ भी ऐसा कर सकते हैं, तो आम आदमी को कैसे ही ट्रीट कर सकते हैं.