युवी ने विराट के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट

युवी ने विराट के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट

टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज युवराज सिंह ने विराट कोहली के लिए सोशल मीडिया पर एक स्पेशल मैसेज लिखा है। पोस्ट में युवराज ने विराट कोहली को एक महान कप्तान और बेहतरीन लीडर बताया है। युवी ने अपने इंस्टाग्राम पर 3 फोटो शेयर किए हैं। पहले फोटो में गोल्डन कलर के एक जोड़ी जूते रखे हुए हैं। वहीं, दूसरे फोटो में युवी ने एक लेटर रखा हुआ है जो उन्होंने कोहली के लिए लिखा है। तीसरी फोटो युवी और कोहली की है, जो काफी पुरानी है।

युवी ने कोहली के लिए लिखा, 'मेरे लिए तू हमेशा चीकू रहेगा और दुनिया के लिए किंग कोहली। अपने अंदर के आग को जलते रहने देना। तुम एक सुपरस्टार हो। ये गोल्डन बूट तुम्हारे लिए हैं। इस देश का हमेशा गौरव बढ़ाना।'

युवराज सिंह ने कोहली के लिए लिखा, 'विराट मैंने तुम्हें एक क्रिकेटर और इंसान के तौर पर बढ़ते देखा है। नेट्स पर एक युवा लड़का जो भारतीय क्रिकेट के महान खिलाड़ियों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चला वो आज खुद एक महान खिलाड़ी बन गया है। मैदान पर तुम्हारा अनुशान, जोश और त्याग इस देश के हर युवा क्रिकेटर के लिए प्रेरणा है जो इस देश के लिए एक दिन नीली जर्सी पहनने का ख्वाब देखते हैं।

तुमने हर साल अपने खेल के स्तर को बढ़ाया और तुम बहुत कुछ हासिल कर चुके हो। तुम एक महान कप्तान और एक गजब के लीडर रहे हो। मैं तुम्हें और ज्यादा रन चेज करते हुए देखना चाहता हूं। मुझे खुशी है कि मैं बतौर तुम्हारे साथ खिलाड़ी और एक दोस्त के साथ जुड़ा रहा। हम दोनों ने मिलकर रन बनाए, लोगों की टांग खींची, पंजाबी गानों पर डांस किया और कई कप जीते।

विराट कर रहे अभी आराम
विराट कोहली अभी टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टी-20 के बाद उन्हें आराम दिया गया था। अब ये खिलाड़ी श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में खेलता हुआ नजर आएगा। मोहाली में कोहली अपना 100वां टेस्ट मैच खेलेंगे।