शिखर धवन ने अपने बेटे जोरावर के साथ शेयर किया नया लुक, कहा, 'जैसा पिता, वैसा बेटा'

शिखर धवन ने अपने बेटे जोरावर के साथ शेयर किया नया लुक, कहा, 'जैसा पिता, वैसा बेटा'

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन को उनके बिंदासपन और स्टाइल के लिए जाना जाता है। शरीर पर टैटू गुदवाने के शौकीन धवन अपने स्टाइल को लेकर अक्सर एक्सपैरीमेंट करते रहते हैं। इस मामले में उनका बेटा जोरावर भी कुछ पीछे नहीं है। धवन अक्सर जोरावर संग मस्ती करते रहते हैं और इसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। धवन ने अब अपने बेटे का नया हेयर स्टाइल अपने फैन्स के साथ शेयर किया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर जोरावर के साथ हुए वीडियो कॉल का स्क्रीनशॉट शेयर किया।

इसके कैप्शन में धवन ने जो लिखा है, 'जैसा पिता, वैसा बेटा। काफी मिस कर रहा हूं मेरे बच्चे।' बता दें कि यह साल पर्सनली तौर पर धवन के लिए भूचाल लेकर आया, क्योंकि उनकी वाइफ आयशा मुखर्जी ने लगभग नौ साल का रिश्ता तोड़ते हुए उनसे तलाक ले लिया। तलाक के बाद जोरावर इस समय अपनी मां के साथ मेलबर्न में हैं।

http://www.instagram.com/p/CXTZcsBgAgu/?utm_source=ig_embed&ig_rid=a453007d-562c-4df2-afcd-8fdc532c6ebd

पिछले कई साल से दिल्ली कैपिटल्स के लिए बतौर सलामी बल्लेबाज शानदार प्रदर्शन कर रहे धवन अब आईपीएल 2022 से पहले मेगा ऑक्शन में उतरेंगे, ऐसा इसलिए है क्योंकि दिल्ली ने इस साल उन्हें रिटेन नहीं करते हुए रिलीज कर दिया है। धवन ने अब तक आईपीएल के 192 मैचों में 34.84 की शानदार औसत से 5783 रन बनाए हैं।