हिट द फर्स्ट केस का दमदार ट्रेलर हुआ जारी

हिट द फर्स्ट केस का दमदार ट्रेलर हुआ जारी

हिट द फर्स्ट केस का दमदार ट्रेलर हुआ जारी

अपनी बेहतरीन दमदारी के लिए मशहूर अभिनेता राजकुमार राव जल्द ही अपनी क्राइम थ्रिलर फिल्म हिट द फर्स्ट केस में नजर आने वाले हैं। फिल्म के दमदार टीजर के बाद अब फिल्म के मेकर्स ने इसका ट्रेलर जारी कर दिया है। इस फिल्म में अभिनेता राजकुमार राव के साथ एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा भी नजर आएंगी। फिल्म का टीजर रिलीज होने के बाद से ही दर्शक बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार कर रहे थे। ऐसे में दर्शकों की इस उत्सुकता को कम करते हुए अब मेकर्स ने इसका ट्रेलर लॉन्च कर दिया है। 

सामने आए फिल्म के ट्रेलर में राजकुमार राव एक पुलिस वाले की भूमिका में नजर आ रहे हैं। साथ ही वह एक गुमशुदगी के मामले पर छानबीन करते भी दिखाई दिए। साथ ही अभिनेता इस दौरान अपने अतीत की यादों में जूझते भी नजर आए। वहीं, उनकी गर्लफ्रेंड के किरदार में सान्या मल्होत्रा नजर आ रही हैं। इसके अलावा साथ में शानू कुमार और रोहन सिंह जैसे नए कलाकार भी दिखाई दे रहे हैं। यह फिल्म इसी नाम की तेलुगू फिल्म का हिंदी रीमेक है।

फिल्म की कहानी की बात करें तो फिल्म में फिल्म में राजकुमार राव अपनी अतीत की यादों के चलते मानसिक बीमारी से जूझ रहे एक पुलिस अफसर का किरदार निभा रहे हैं। वहीं, अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा उनकी प्रेमिका का करिदार निभा रही हैं। फिल्म में एक्टर एक लापता किशोरी का केस सुलझाते दिख रहे हैं। इसी बीच राजकुमार राव की गर्लफ्रेंड एकाएक गायब हो जाती है। फिल्म के ट्रेलर को देख कर यह कहा जा सकता है कि फिल्म सस्पेंस और थ्रिल से भरपूर है। 

फिल्म की बात करें तो यह फिल्म इसी नाम की तेलुगु फिल्म की हिंदी रीमेक है। फिल्म के हिंदी रीमेक का निर्देशन डॉ. शैलेश कोलानु ने किया है, जिन्होंने तेलुगू फिल्म का निर्देशन भी किया था। फिल्म में राजकुमार राव और सान्या मल्होत्रा के अलावा दलीप ताहिल, मिलिंद गुनाजी, शिल्पा शुक्ला और संजय नरवेकर हैं। वही यह फिल्म 15 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।