IPL 2025: मेगा ऑक्शन में पंजाब किंग्स के इन 3 खिलाड़ियों को मिल सकती है मोटी रकम!

IPL 2025: मेगा ऑक्शन में पंजाब किंग्स के इन 3 खिलाड़ियों को मिल सकती है मोटी रकम!

IPL 2025: मेगा ऑक्शन में पंजाब किंग्स के इन 3 खिलाड़ियों को मिल सकती है मोटी रकम!


इंडियन प्रीमियर लीग 2025 के मेगा के लिए सभी टीमों ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी है. इस नीलामी से पहले सभी टीमों को अपने रिलीज और रिटेन करने वाली खिलाड़ियों की लिस्ट जारी करनी होगी. आईपीएल 2025 में कई बदलाव देखने को मिल सकते हैं. आईपीएल नियमों से लेकर खिलाड़ियों तक कई चीजें बदली जा सकती हैं. इस मेगा ऑक्शन में ज्यादातर टीमों के सभी खिलाड़ियों की बोली लगने वाली है, क्योंकि सभी फ्रेंचाइजी 4 की जगह अब 6 खिलाड़ियों को ही रिटेन कर सकती हैं. हालांकि अभी तक इसको लेकर कोई अधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है. पंजाब किंग्स आईपीएल 2025 में कई बदलाव के साथ नजर आएगी. इस टीम में 3 ऐसे विदेशी खिलाड़ी हैं जिनको आईपीएल नीलामी में बड़ी रकम हासिल हो सकती है. चलिए जानते हैं कि ये आखिर खिलाड़ी कौन है?

लियाम लिविंगस्टोन
पंजाब किंग्स सिर्फ एक विदेशी खिलाड़ी को रिटेन कर सकती है वो सैम करन हो सकते हैं. ऐसे में इंग्लैंड के स्टार ऑलराउंडर लियाम लिविंगस्टोन ऑक्शन का हिस्सा बन सकते हैं. अगर ऐसा होता है तो उन्हें ऑक्शन में मोटी रकम मिल सकती है. 

जॉनी बेरिस्टो
इंग्लैंड के स्टार ओपनर जॉनी बेरिस्टो ने पिछले सीजन पंजाब किंग्स के लिए शानदार प्रदर्शन किया था. आईपीएल 2024 में उनके बल्ले से शतक भी देखने को मिला था, लेकिन पंजाब की टीम उन्हें रिलीज कर सकती है. अगर ऐसा होता है तो आईपीएल 2025 के मेगा ऑक्शन में उनपर करोड़ों की बोली लग सकती है.

सिकंदर रजा
जिम्बाब्वे के स्टार ऑलराउंडर सिकंदर रजा अपनी काबीलियत कई बार साबित कर चुके हैं. अगर आगामी सीजन के लिए पंजाब किंग्स उन्हें रिटेन नहीं करती है तो वह ऑक्शन के लिए उपलब्ध होंगे. ऐसे में आईपीएल ऑक्शन में इस ऑलराउंडर को बड़ी रकम मिल सकती है.