Ayushmann Khurrana का भोजपुरी टशन, लॉलीपॉप लागेलू पर झूमे पटनाइट्स 

Ayushmann Khurrana का भोजपुरी टशन, लॉलीपॉप लागेलू पर झूमे पटनाइट्स 

Ayushmann Khurrana का भोजपुरी टशन, लॉलीपॉप लागेलू पर झूमे पटनाइट्स 

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना सोशल मीडिया पर छा गए हैं. उन्होंने एक बार अपने टैलेंट से फैंस का दिल जीत लिया है. एक्टर ने अपने देसीपन और सिंगिंग से सबके होश उड़ा दिए हैं. हमेशा पंजाबी में गाने वाले आयुष्मान ने इस बार बिहार के लोगों के दिल को झकझोर दिया है. खबर है कि आयुष्मान खुराना ने पटना में भोजपुरी हिट लॉलीपॉप लागेलु पर धमाकेदार परफॉर्मेंस देकर सबको हैरान कर दिया. एक्टर बिहार की राजधानी के एम्स पटना के छात्रों के बीच परफॉर्म करने पहुंचे थे. उनकी शानदार परफॉर्मेंस के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

आयुष्मान खुराना ने हाल ही में एम्स पटना में परफॉर्म किया था. उन्होंने भोजपुरी गाने गाकर छात्रों को मंत्रमुग्ध कर दिया. अपनी बहुमुखी भूमिकाओं और मधुर आवाज़ के लिए मशहूर एक्टर ने लोकप्रिय भोजपुरी गीत लॉलीपॉप लागेलु गाया था. आयुष्मान की आवाज में ये गाना सुनकर सभी देसी फैंस झूम उठे. आयुष्मान ने जबरदस्त ऊर्जा और करिश्मा के साथ मंच संभाला. उनकी दमदार आवाज़ और बेहतरीन डांस मूव्स ने दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया.वही छात्र,

जो बेसब्री से उनकी परफॉर्मेंस का इंतज़ार कर रहे थे, खुद को रोक नहीं पाए और उनके साथ गाने लगे और उनका हौसला बढ़ाया. आयुष्मान का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में आयुष्मान खुराना स्टेज पर 'लॉलीपॉप लागेलु' गाते नजर आ रहे हैं, जबकि दर्शक उनके गाने का लुत्फ उठाते नजर आ रहे हैं,कॉलेज में आयुष्मान ने मिट्टी दी खुशबू, मेरा मन, कहानी सुनो और मेरे लिए तुम काफी हो जैसे अन्य हिट नंबर भी गाए. फैंस ने एक्टर की सिंगिंग का जमकर लुत्फ उठाया.

वही आयुष्मान खुराना आखिरी बार फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' में नजर आए थे. यह फिल्म पिछले साल सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जिसमें अनन्या पांडे, परेश रावल, अभिषेक बनर्जी, अन्नू कपूर, विजय राज और राजपाल यादव मुख्य भूमिकाओं में थे. 'ड्रीम गर्ल 2' 2023 की हिट फिल्मों में से एक थी, जिसने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी.