समस्तीपुर के बूढ़ी गंडक नदी में नाव पलटने से तीन लोगों की हुई मौत

समस्तीपुर के बूढ़ी गंडक नदी में नाव पलटने से तीन लोगों की हुई मौत

समस्तीपुर जिले के खानपुर प्रखंड में बूढ़ी गंडक नदी में नाव पलटने से तीन लोगों की डूबकर मौत हो गयी। मिली जानकारी के अनुसार इस हादसे मे पांच लोग डुब गए। ग्रामीणों ने तीन लोगो का शव नदी से निकाल लिया है, वहीं दो लोगों का इलाज निजी क्लीनिक में कराया जा रहा है। इस घटना के संदर्भ में बताया गया कि खानपुर थाना क्षेत्र के बछौली पंचायत के वार्ड संख्या-7 के लोग एक व्यक्ति के अंतिम संस्कार से लौट रहे थे और इसी दौरान यह बड़ा हादसा हो गया।

बताया जाता है कि नाव पर आठ लोग सवार थे, जिनमें से पांच लोग डुब गए थे और तीन लोगों के शव मिले है। मृतकों की पहचान बछौली वार्ड संख्या 5 के निवासी अनिल महतो का पुत्र रोहित कुमार उम्र 16 वर्ष, दूसरा उसी वार्ड के संजय महतो का पुत्र अमन कुमार उम्र 14 वर्ष और तीसरे की पहचान वार्ड संख्या 6 निवासी रामाधार राय का पुत्र चंद्रजीत कुमार उम्र 27 वर्ष के रूप में की गई है। वहीं 2 लोगों का इलाज निजी क्लीनिक में कराया जा रहा है।

घटना कि सूचना खानपुर थाना को दी गई जहां से थानाध्यक्ष दिलकुमार भारती, अंचलाधिकारी रंजन कुमार दिवाकर, प्रखंड विकाश पदाधिकारी गौरी कुमारी, प्रखंड प्रमुख अर्चना कुमारी, एसआई उमेश यादव,अनिल कुमार सिंह सहित अन्य पुलिसकर्मी पहुंच कर कागजी प्रक्रिया पूरी करते हुए शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेज दिया।