फिल्म गदर 2 चौथे वीकेंड पर 500 करोड़ की कमाई हासिल करने को है तैयार 

सनी देओल की फिल्म गदर 2 का तूफान थमने का नाम नहीं ले रहा है. जहां बॉक्स ऑफिस पर रजनीकांत की जेलर, अक्षय कुमार की ओएमजी 2 और चिरंजीवी की भोला शंकर का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन स्लो हो चुका है तो वहीं अभी भी गदर 2 की बॉक्स ऑफिस पर दहाड़ जारी है. तभी तो फिल्म चौथे वीकेंड पर 500 करोड़ की कमाई हासिल करने को तैयार है, जिसके बाद ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर में अपना नाम पठान की तरह इतिहास में दर्ज करा देगी. आइए आपको बताते हैं 23वें दिन गदर 2 ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई कर ली है. 

फिल्म गदर 2 चौथे वीकेंड पर 500 करोड़ की कमाई हासिल करने को है तैयार 

Gadar 2 Box Office Collection Day 23:सनी देओल की फिल्म गदर 2 का तूफान थमने का नाम नहीं ले रहा है. जहां बॉक्स ऑफिस पर रजनीकांत की जेलर, अक्षय कुमार की ओएमजी 2 और चिरंजीवी की भोला शंकर का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन स्लो हो चुका है तो वहीं अभी भी गदर 2 की बॉक्स ऑफिस पर दहाड़ जारी है. तभी तो फिल्म चौथे वीकेंड पर 500 करोड़ की कमाई हासिल करने को तैयार है, जिसके बाद ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर में अपना नाम पठान की तरह इतिहास में दर्ज करा देगी. आइए आपको बताते हैं 23वें दिन गदर 2 ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई कर ली है. 

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, गदर 2 ने 23वें दिन 6 करोड़ की कमाई की है. जबकि फिल्म का कलेक्शन अब 493.65 करोड़ हो गया है. वहीं दुनियाभर में यह आंकड़ा 640 करोड़ के करीब पहुंचा है, जो कि वीकेंड तक 650 करोड़ पार कर सकता है. वहीं इंडिया ग्रॉस की बात करें तो 575.5 करोड़ इस फिल्म ने वसूल कर लिया है. कलेक्शन की बात करें तो पहले हफ्ते में 284.63 करोड़ का कलेक्शन, वही दूसरे हफ्ते 134.47 करोड़ और तीसरे हफ्ते 63.35 करोड़ की कमाई कर चुकी है. जबकि शुक्रवार को यह कमाई 5.20 करोड़ हुई थी. जबकि वीकेंड पर यह आंकड़ा बढ़कर 500 करोड़ कमाने में मदद कर सकता है. वही गौरतलब है कि 7 सितंबर को शाहरुख खान की जवान रिलीज होने वाली है, जिसका असर गदर 2 की लगातार कमाई पर पड़ सकता है. हालांकि सनी देओल की फिल्म ने पहले ही बजट से कई गुना ज्यादा कमाई कर ली है. लेकिन देखना दिलचस्प होगा कि जवान के रिलीज़ होते हुए गदर 2 कितना बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर पाती है.