सोनपुर में 8 सितंबर से शुरू होगी 21वीं सब जूनियर बालक-बालिका साफ्टबॉल चैंपियनशिप 

सोनपुर में 8 सितंबर से शुरू हो रही 21वीं सब जूनियर बालक-बालिका साफ्टबॉल चैंपियनशिप के लिए सॉफ्टबॉल एसोसिएशन ऑफ पटना की टीम घोषित कर दी गई है। बालक टीम और बालिका टीम के लिए 12-12 खिलाड़ियों का चयन किया गया है। गर्ल्स में आयूषी को कप्तान और प्रीति को उपकप्तान नियुक्त किया गया

सोनपुर में 8 सितंबर से शुरू होगी 21वीं सब जूनियर बालक-बालिका साफ्टबॉल चैंपियनशिप 

सोनपुर में 8 सितंबर से शुरू होगी 21वीं सब जूनियर बालक-बालिका साफ्टबॉल चैंपियनशिप 

सोनपुर में 8 सितंबर से शुरू हो रही 21वीं सब जूनियर बालक-बालिका साफ्टबॉल चैंपियनशिप के लिए सॉफ्टबॉल एसोसिएशन ऑफ पटना की टीम घोषित कर दी गई है। बालक टीम और बालिका टीम के लिए 12-12 खिलाड़ियों का चयन किया गया है। गर्ल्स में आयूषी को कप्तान और प्रीति को उपकप्तान नियुक्त किया गया है। बाल्डविन एकेडमी बाईपास स्थित धवलपुरा साउथ बेगमपुर पटना-9 में आज हुए ट्रायल में पटना के कई स्कूलों के बच्चे एवं बच्चियों ने भाग लिया। जिसमें बॉयज और गर्ल्स मिलाकर कुल 24 खिलाड़ियों का चयन किया गया। चयनकर्ता की भूमिका में राष्ट्रीय खिलाड़ी विजय कुमार, हर्ष रंजन और संध्या कुमारी ने खिलाड़ियों का लिस्ट जारी किया। 

बॉयज टीम- अंकित कुमार, उत्सव, अमन, विवेक, संतोष, पियूष, शुभम कुमार, यशमीत राज, रौनक कुमार, तनिषा शर्मा, उत्कर्ष कुमार। 
गर्ल्स टीम- आयूषी कुमारी, प्रीति कुमारी, सुहानी कुमारी, नेहा कुमारी, शिवांगी प्रिया, निधि कुमारी, स्नेहा कुमारी, अम्बिका रॉय, मानश्वी सिंह, सृष्टि कुमारी, आयुषी, निकिता कुमारी। 

ट्रायल के दौरान प्रियंका सिन्हा (प्रशासक, बाल्डविन एकेडमी), रूपक कुमार संयुक्त सचिव, बिहार, विपिन कुमार  सहायक सचिव, बिहार, ज्ञान रंजन (संयुक्त सचिव, पटना) मौजूद रहे। इन सभी के मौजूदगी में ट्रायल संपन्न हुआ और उसके बाद खिलाड़ियों के नाम की घोषणा की गई।