21वीं सब जूनियर बालक-बालिका साफ्टबॉल चैंपियनशिप का हुआ शानदार आगाज 

21वीं सब जूनियर बालक-बालिका साफ्टबॉल चैंपियनशिप का हुआ शानदार आगाज 

21वीं सब जूनियर बालक-बालिका साफ्टबॉल चैंपियनशिप का हुआ शानदार आगाज 


सोनपुर के रमणा मैदान पर 21वीं सब जूनियर बालक-बालिका साफ्टबॉल चैंपियनशिप का शानदार आगाज हुआ। इस टूर्नामेंट का उद्धाटन मुख्य अतिथि वार्ड पार्षद अजय शाह ने किया। वहीं मुख्य अतिथि के रूप में अजय नारायण शर्मा भी मौजूद रहें। बालक वर्ग के उद्धाटन मुकाबले में रोहतास ने मुजफ्फपुर को 5-4 से हराकर जीत के साथ शुरुआत की।

दूसरा मैच सारण और नालंदा के बीच खेला गया, जिसमें सारण ने नालंदा को 10-5 से हराया। वहीं तीसरा मैच सिवान ने गया को 6-2 से हराया। चौथे मुकाबले में लखीसराय ने एकतरफा मुकाबले में कटिहार को 7-2 से हराया। इसके बाद पटना को बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा। भोजपूर ने शानदार प्रदर्शन करते हुए पटना को 13-3 से रौंद डाला। बालिका वर्ग के उद्धाटन मुकाबले में पटना ने सारण के बीच मैच बराबरी पे रहा 7-7 वहीं दूसरे मुकाबले में भोजपूर की लड़कियां नालंदा की लड़कियों पर भारी पड़ी। भोजपूर की बालिका टीम ने 6-2 से नालंदा पर जीत दर्ज की।

सॉफ्टबॉल संघ के अध्यक्ष गौतम कनोडिया ने बताया कि बालक की 16 टीमों को 4 गुप में बांटा गया है। सभी ग्रुप से टॉप में रहने वाली टीम सेमीफाइनल में एंट्री करेगी। वहीं बालिका वर्ग में टॉप-2 टीमें फाइनल में प्रवेश करेगी। वही इस दौरान सॉफ्टबॉल एसोसिएशन के अध्यक्ष गौतम कनोडिया, मो. अली गौहर (शाही ड्रीम प्राइवेट लिमिटेड), उदय कुमार यादव ( सचिव, सारण), सॉफ्टबॉल संघ के संयुक्त सचिव रूपक कुमार, विजय कुमार, बिपीन कुमार, त्रिलोकी राज, राजेश कुमार चिंटू, रविंद्र मोहन एवं साकेत मौजूद रहे। इस दौरान कई जिला संघों के अधिकारी ने भी मौजूद रहे।