Ayushmann Khurrana ने 'बॉर्डर 2' को ठुकराया, सनी देओल के कारण लिया ये बड़ा फैसला

Ayushmann Khurrana ने 'बॉर्डर 2' को ठुकराया, सनी देओल के कारण लिया ये बड़ा फैसला

Ayushmann Khurrana ने 'बॉर्डर 2' को ठुकराया, सनी देओल के कारण लिया ये बड़ा फैसला

फिल्म 'गदर 2' से तहलका मचाने के बाद अब एक्टर सनी देओल 'बॉर्डर 2' की तैयारी कर रहे हैं। सनी देओल ने हाल ही में 1997 में आई अपनी सुपरहिट फिल्म 'बॉर्डर' के सीक्वल का ऐलान किया था। सनी देओल ने फिल्म का मोशन पोस्टर जारी करते हुए लिखा था, 'एक फौजी अपने 27 साल पुराने वादे को पूरा करने आ रहा है फिर से। वही ' बॉर्डर 2 की अनाउंसमेंट से फैंस काफी खुश हैं। वहीं मेकर्स अब इस फिल्म के लिए स्टारकास्ट की तलाश कर रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो 'बॉर्डर 2' के लिए एक्टर आयुष्मान खुराना का नाम सामने आया था। हालांकि अब यह दावा किया जा रहा है कि आयुष्मान खुराना ने 'बॉर्डर 2' को ठुकरा दिया है।

हालांकि की एक रिपोर्ट के अनुसार सूत्रों ने बताया कि महीनों तक लंबी बातचीत के बाद आखिरकार आयुष्मान ने 'बॉर्डर 2' ठुकरा दी है। क्योंकि वह इस फिल्म में अपने पॉजीशन को लेकर अनिश्चित हैं। बता दें कि बॉर्डर 2 में एक्टर सनी देओल लीड रोल में नजर आएंगे। सूत्रं ने कहा, 'बॉर्डर 2 में आर्मी अफसर का किरदार निभाने को लेकर आयुष्मान खुराना से बातचीत चल रही थी। मेकर्स और आयुष्मान दोनों ही इस फिल्म में काम करना चाहते थे। लेकिन आयुष्मान सनी देओल स्टारर फिल्म में अपनी पॉजीशन को लेकर अनिश्चित थे।

रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि 'बॉर्डर 2' के मेकर्स ने आयुष्मान खुराना के अलावा पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ को भी अप्रोच किया है। वही खबरें हैं कि दिलजीत इस फिल्म के लिए बहुत एक्साइटेड हैं। हालांकि अभी तक इन खबरों की आधिकारिक तौर पर कोई पुष्टि नहीं हुई है। वहीं फिल्म के लिए सनी देओल और दिलजीत दोसांझ के अलावा सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी, विक्की कौशल और एमी विर्क को भी अप्रोच किया गया है। बता दें कि फिल्म बॉर्डर 2 साल 1997 में आई फिल्म 'बॉर्डर' का सीक्वल है.