IND vs SL: रोहित, विराट, जडेजा नहीं हैं, हम भारत को हरा सकते हैं, श्रीलंकाई दिग्गज का बड़ा बयान

IND vs SL: रोहित, विराट, जडेजा नहीं हैं, हम भारत को हरा सकते हैं, श्रीलंकाई दिग्गज का बड़ा बयान

IND vs SL: रोहित, विराट, जडेजा नहीं हैं, हम भारत को हरा सकते हैं, श्रीलंकाई दिग्गज का बड़ा बयान

भारत के खिलाफ टी-20 सीरीज से पहले श्रीलंकाई टीम के अंतरित कोच सनथ जयसूर्या ने एक ऐसा बयान दिया है जिसने यकीन भारतीय खेमे में खलबली मचा दी होगी. बता दें कि टी-20 सीरीज में कोहली, रोहित और जडेजा भारतीय टीम का हिस्सा नहीं हैं. इन तीनों दिग्गजों ने टी-20 इंटरनेशनल से खुद को अलग कर  लिया है. ऐसे में श्रीलंकाई टीम के कोच जयसूर्या ने श्रीलंकाई टीम को एक खास सलाह दी है. जयसूर्या का मानना है कि टी-20 सीरीज में श्रीलंका के पास भारत को हराने का मौका होगा. भारतीय टीम में अब कोहली और रोहित जैसे खिलाड़ी नहीं हैं. जिसका श्रीलंकाई टीम को फायदा उठाना चाहिए

श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने पूर्व कप्तान सनथ जयसूर्या को टीम का अंतरिम कोच बनाया है. टी 20 सीरीज की शुरुआत से पहले जयसूर्या ने एक तरफ जहां हाल ही में इस फॉर्मेट से संन्यास लेने वाले रोहित, विराट और जडेजा की तारीफ की है वहीं इनकी गैरमौजूदगी को श्रीलंका की जीत के लिए अवसर बताया है. जयसूर्या ने कहा, रोहित और विराट दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं. उनकी प्रतिभा और जिस तरह की क्रिकेट उन्होंने खेली है उसे देखते हुए हम उनके स्तर का अंदाजा लगा सकते हैं. हम जानते हैं कि जडेजा भी अगर साथ हो तो ये लोग क्या कर सकते हैं. जयसूर्या ने आगे कहा कि अब ये तीनों ही खिलाड़ी टी 20 फॉर्मेट में भारतीय टीम का हिस्सा नहीं हैं और ये हमारे लिए अच्छा मौका है.

सीरीज जीतने का. सनथ जयसूर्या श्रीलंका के चैंपियन खिलाड़ी रहे हैं. 1996 वनडे विश्व कप में श्रीलंका की जीत में जयसूर्या की अहम भूमिका रही थी. जिस तरह की बल्लेबाजी मौजूदा समय में हो रही है वैसी बल्लेबाजी जयसूर्या 20 साल पहले किया करते थे. श्रीलंका के लिए तीनों फॉर्मेट खेलने वाले जयसूर्या आईपीएल में मुंबई इंडियंस की तरफ से खेल चुके हैं और शतक भी लगा चुके हैं. इसलिए टी 20 फॉर्मेट से वे पूरी तरह वाकिफ रहे हैं. वनडे विश्व कप के बाद श्रीलंका टी 20 विश्व कप में भी बेहद खराब प्रदर्शन रहा था. देखना होगा अंतरिम कोच के रुप में जयसूर्या टीम के प्रदर्शन में कितना सुधार ला पाते हैं.