हथियार से लैस अपराधी किसी बड़ी वारदात को देने वाले थे अंजाम 

हथियार से लैस अपराधी किसी बड़ी वारदात को देने वाले थे अंजाम 

भागलपुर पुलिस ने चार अपराधियों को धर दबोचा। गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने पूर्वी गोरहट्टाचौक काली मंदिर के पास एक ब्लू कलर की होंडा सिटी कार पर सवार चार अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। आपको बता दें कि, हथियार से लैस अपराधियों ने किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए एकत्र हुए थे तभी इसकी गुप्त सूचना एसएसपी निताशा गुड़िया को दी गई, एसएसपी ने तुरंत ही पुलिस की एक टीम गठित करते हुए धर-दबोचा।

इस कार्रवाई को करते हुए पुलिस ने सभी चारों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। बताते चलें कि इन चारों अपराधियों के पास से तीन देसी कट्टा, एक देसी पिस्टल, दो देसी मास्केट, 21 जिंदा कारतूस, दो अष्टधातु की मूर्ति और एक मोटरसाइकिल बरामद की है। फिलहाल पुलिस ने गिरफ्तार अपराधियों को जेल भेज दिया है।


एसएसपी निताशा गुड़िया ने बताया कि गिरफ्त में आए बदमाश किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे तभी पुलिस ने अपराधियों को धर दबोचा। मिली जानकारी के अनुसार, अपराधी पूर्वी गोरहट्टाचौक काली मंदिर के पास मोजाहिदपुर थाना अंतर्गत होंडा सिटी जिसका रजिस्टर नंबर CG04H2561 गाड़ी पर सवार थे।। गिरफ्तार अभियुक्तों को न्यायिक हिरासत में भेजे जाने हेतु कार्रवाई कर दी गई है । वहीं एसएसपी निताशा गुड़िया ने बताया कि इस रेड में शामिल पुलिस पदाधिकारी को सम्मानित भी किया जाएगा। वहीं दूसरी ओर एएसपी पूरन झां ने मीडियाकर्मियों से बातचीत करते हुए कहा कि इस मामले की जांच की जा रही है जब अनुसंधान पूरी होगी तब आपको सारी बात बता दी जाएगी।