पप्पू यादव की पुलिस ने पहले किया नजर बन्द, अब किया गिरफ़्तार ।

पप्पू यादव की पुलिस ने पहले किया नजर बन्द, अब किया गिरफ़्तार ।

जन अधिकार पार्टी के सुप्रीमों और पूर्व सांसद पप्पू यादव को पटना पुलिस ने हिरासत मे ले लिया है। सबसे पहले आज सुबह पटना के पटना उत्तरी मंदिरी आवास पर बुद्धा कॉलोनी थाना ने जाप सुप्रीमो पप्पू यादव को किया नजरबंद। इसके बाद  पटना के मन्दिरी स्थित आवास से पप्पू यादव को गांधी मैदान थाना ले जाया गया । 

पप्पू यादव के करीबी नेता ने मीडिया को बताया की पप्पू यादव पर पुलिस ने लॉक डाउन तोड़ने की धाराएं लगाई है। 

अब देखना है की क्या पुलिस पप्पू यादव को जेल भेजती है या कोई और निर्णय लेती है।हमारी जानकारी के अनुसार पप्पू यादव को शायद जेल भेजा जा सकता है।
अब सवाल उठता है की पप्पू यादव को किसकी पोल खोलने की सजा दी जा रही है। पप्पू यादव ने तीन दिन पहले पुर्व सांसद के मद से खरीदे गये ambulance  को बेकार परे होने का खुलासा किया था। पप्पू यादव ने खुद उस स्थल पर जाकर ambulance की तस्वीर ली  थी। पप्पू यादव ने राजीव प्रताप रुडी पर इसके लिये वीडियो जारी कर गम्भीर आरोप लगाये थे। ठीक इसी घटना के बाद बिना अनुमती के सामुदायिक भवन मे अपने समर्थकों के साथ धावा बोला था। इसके बाद पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की थी। अब आने वाला वक़्त बतायेगा की पप्पू यादव पर पुलिस क्या क्या ऐक्शन लेती है,, साथ ही बिहार की राजनीती मे किस प्रकार उठा पटक होता है।