यास तूफान के वजह जन जीवन हुआ अस्त व्यस्त, हवाई उड़ान भी हुआ रद्द ।

यास तूफान को लेकर बिहार में अलर्ट जारी है,  मौसम विभाग ने 48 घन्टे बारिश की जानकारी दी। इसका असर हर जगह दिखा।गंगा घाटों के किनारे बहुत तेज हवा चलने शुरू हो गई,इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि गंगा घाट के किनारे कितनी तेज हवा चली और गंगा में लहरें भी  उठने लगी ,  गौरतलब है कि बिहार सरकार ने अलर्ट  जारी करते हुए गंगा में नाव के परिचालन पर रोक लगा दिया है और खुले मैदान में लोगों के जाने पर भी रोक लगा दिया है फिलहाल गंगा किनारे तूफान का असर दिखा साथ ही पूरे दिन और रात बारिश हुई,, ऐसा अनुमान लगाया है,, मौसम विभाग के द्वारा की अगले 48 घन्टे तक तेज हवा और बारिश होती रहेगी,,
इसका  असर पटना से हवाई उड़ान पर हुआ है।कोलकाता और उड़ीसा से आने वाले विमान रद्द किए गए हैं। पटना एयरपोर्ट पर 22 जोड़ी विमानों को रद्द किया गया है।कोरोना संक्रमण के कारण यात्री की कमी झेल रहे विमानन कंपनी ने मुम्बई पुणे सहित कई शहरों की उड़ान को बंद किया था।अब यास चक्रवात के कहर के कारण कई शहरों के विमान परिचालन को भी रद्द किया गया है।बुधवार को पटना एयरपोर्ट पर आनेवाले 31 जोड़ी विमान को रद्द किया गया था । गुरुवार को भी मौसम के हालात को देखते हुए विमानों को रद्द करने का सिलसिला जारी रहा।
 बुधवार से से ही कोलकाता और उड़ीसा जाने वाले विमानों को रद्द किया गया । ऐसा अनुमान है की यास चक्रवात का असर बिहार में 30 मई तक जारी रहेगा।