प्रधानमंत्री को औलाद नहीं है और नीतीश का बच्चा इस लायक नहीं है कि राजनीति में जाए- लालू यादव

प्रधानमंत्री को औलाद नहीं है और नीतीश का बच्चा इस लायक नहीं है कि राजनीति में जाए- लालू यादव

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तारीफ क्या की, राजद का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उस बयान पर पलटवार किया है, जिसमें उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को सच्चा समाजवादी बताते हुए कहा था कि वह परिवारवाद से दूर हैं। लालू यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री को कोई औलाद नहीं है और नीतीश कुमार की औलाद राजनीति में जाने लायक नहीं है। लालू यही नहीं रुके उन्होंने यहां तक कह डाला कि वो ईश्वर से प्रार्थना करते हैं कि इन लोगों को बाल बच्चा दें ताकि वो भी राजनीति में आएं।

वहीं पीएम द्वारा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तारीफ पर प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने भी पलटवार किया। उन्होंने कहा कि एक समय उन्होंने कहा था कि जदयू का मतलब है जनता का दमन और उत्पीड़न, वहीं जदयू भाजपा को बड़का झूठा पार्टी कहती थी। तेजस्वी ने सवाल पूछते हुए कहा कि कौन सी बात सच है आज की या पहले की?

प्रधानमंत्री की तारीफ से जहां जदयू गदगद है। वहीं आरजेडी गुस्से में है। क्योंकि परिवारवाद पर प्रहार करके पीएम ने सीधे तौर पर लालू यादव को भी निशाने पर ले लिया है। ऐसे में जवाब मिलना ही था,और मिला भी। अब देखना यह है कि ये तू-तू मैं-मैं कब तक जारी रहती है।