कंगना की इमरजेंसी आज नहीं हुई रिलीज, एक्ट्रेस का छलका दर्द; बताया कब आएगी फिल्म?

कंगना की इमरजेंसी आज नहीं हुई रिलीज, एक्ट्रेस का छलका दर्द; बताया कब आएगी फिल्म?

कंगना की इमरजेंसी आज नहीं हुई रिलीज, एक्ट्रेस का छलका दर्द; बताया कब आएगी फिल्म?

एक्ट्रेस और राजनेता कंगना रनौत इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म इमरजेंसी को लेकर चर्चा में हैं. कंगना की ये फिल्म आज यानी 6 सिंतबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी. लेकिन फिल्म को अभी तक सेंसर सर्टिफिकेट नहीं मिला है, जिसके चलते इसके रिलीज पर फिलहाल के लिए रोक लगा दी गई है. फिल्म के रिलीज ना होने की वजह से कंगना बेहद दुखी हैं और एक्ट्रेस का सोशल मीडिया पर दर्द छलका है. एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि नई डेट कब रिलीज की जाएगी. उन्होंने अपने एक्स अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया. 

कंगना रनौत ने शुक्रवार को अपने एक्स ( पूर्व ट्विटर) अकाउंट पर पोस्ट करते हुए बताया कि वो जल्द ही फिल्म की नई रिलीज डेट अनाउंस करेंगी. एक्ट्रेस ने लिखा- 'मुझे दुख के साथ बताना पड़ रहा है कि मेरी डायरेक्शन में बनी फिल्म इमरजेंसी की रिलीज डेट फिलहाल टाल दी गई है. हम अभी भी सेंसर बोर्ड से सर्टिफिकेशन का इंतजार कर रहे हैं. जल्द ही नई रिलीज डेट की जानकारी दी जाएगी. आपकी समझदारी और धैर्य के लिए धन्यवाद.' 

दरअसल, जब से कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी का ट्रेलर सामने आया था, इसके बाद से ही विवाद खड़ा हो गया. फिल्म को लेकर सिख समुदाय ने विरोध जताया था और इसकी रिलीज को लेकर धमकी भी दी थी. जिसके बाद  मामला कोर्ट तक जा पहुंचा. वहीं फिल्म को लेकर बॉम्बे हाई कोर्ट की बेंच ने कहा- 'इन समूहों (सिख समूहों) को बिना देखे कैसे पता चल सकता है कि एक फिल्म कुछ लोगों को परेशान कर रही है? शायद यह एक ट्रेलर पर आधारित थी.' इसके अलावा, मध्य प्रदेश उच्च न्यायालय ने सीबीएफसी को सिख समहूों की चिंताओं को दूर करने का निर्देश दिया है. बता दें इस फिल्म में कंगना पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रोल में नजर आएंगी.