जेपी नड्डा पहुंचे पटना, बिहार को देंगे बड़ी सौगात, भाजपा ने किया जोरदार स्वागत, दिखाई ताकत

जेपी नड्डा पहुंचे पटना, बिहार को देंगे बड़ी सौगात, भाजपा ने किया जोरदार स्वागत, दिखाई ताकत

जेपी नड्डा पहुंचे पटना, बिहार को देंगे बड़ी सौगात, भाजपा ने किया जोरदार स्वागत, दिखाई ताकत

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा शुक्रवार को दो दिवसीय दौरे पर पटना पहुंचे. पटना हवाईअड्डे पर उनका जोरदार स्वागत किया गया. बिहार भाजपा अध्यक्ष दिलीप जायसवाल, उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी सहित कई दिग्गज भाजपा नेताओं ने नड्डा का फूल-मालाओं से स्वागत किया. इस दौरान भाजपा ने अपनी ताकत भी दिखाई और बड़ी संख्या में उमड़े पार्टी नेताओं- कार्यकर्ताओं ने जोरदार नारेबाजी की. पार्टी नेता ऋतुराज सिन्हा ने कहा कि नड्डा के आने से बिहार में चल रहे भाजपा के सदस्यता अभियान को और बड़ी ताकत मिलेगी केंद्रीय मंत्री  दो दिवसीय दौरे पर बिहार में कई योजनाओं का उद्धाटन करेंगे और दरभंगा में एम्स के लिए प्रस्तावित स्थल का भी मुआयना करेंगे. जेपी नड्डा इस दौरे पर चार मेडिकल कॉलेज अस्पताल परिसर में 200-200 बेड के सुपर स्पेशियलिटी ब्लॉक का उद्घाटन करेंगे.

साथ ही जेपी नड्डा  पार्टी दफ्तर में भी कार्यकर्ताओं से मिलेंगे और कोर कमेटी की बैठक में हिस्सा लेंगे.पटना पहुंचने के बाद सबसे पहले जेपी नड्डा आईजीआईएमएस जाएंगे. आईजीआईएमएस में बने नए नेत्र अस्पताल का उद्घाटन करेंगे. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा दरभंगा, भागलपुर, गया और मुजफ्फरपुर भी जाएंगे. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री चारों जिलों में सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल का उद्घाटन करेंगे. केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री जेपी नड्डा शुक्रवार को आइजीआइएमएस में बने पूर्व भारत के सबसे बड़े व अत्याधुनिक नेत्र अस्पताल का उद्घाटन करेंगे. 12 बजे से डेढ़ बजे तक वह आइजीआइएमएस में रहेंगे और पौने दो बजे गया के लिए रवाना हो जायेंगे.

उनके साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी व विजय कुमार सिन्हा, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सह मंत्री दिलीप जायसवाल, स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय, मंत्री विजय कुमार चौधरी, सांसद रविशंकर प्रसाद, स्थानीय विधायक संजीव चौरसिया समेत 11 मंत्री रहेंगे.