कांग्रेस से कलह के बाद कैप्टन ने छोड़ा CM पद

कांग्रेस से कलह के बाद  कैप्टन ने छोड़ा CM पद

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने शनिवार को पंजाब के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया। अपना इस्तीफा गवर्नर को सौंपने के बाद उन्होंने मीडिया से बात की। इस दौरान उन्होंने कहा कि‘यह फैसला आज ही हो गया था। एक महीने में यह तीसरी बार है, जब विधायकों की मीटिंग मुझे बिना बताए हो रही है। ऐसे घटनाक्रम से मैं अपमानित महसूस कर रहा हूं।
कैप्टन अमरिंदर ने कहा कि लगातार ऐसी घटनाएं हो रही हैं। इन घटनाओं से ऐसा लग रहा था कि पार्टी को मुझ पर संदेह है कि मैं सरकार नहीं चला पा रहा हूं। इसलिए मैंने सीएम पद से इस्तीफा दे दिया है। कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि अब पार्टी अपने लिए जिसे भी भरोसेमंद मानती है, उसे चुन सकती है। उन्होंने कहा कि पार्टी जिसे सीएम बनाना चाहती है, उसे बना सकती है। 

 पंजाब के नए मुख्यमंत्री ने कहा- राहुल गांधी ने लिया बड़ा फैसला
जाखड़ बन सकते हैं पंजाब के नए CM, कहा- राहुल गांधी ने लिया बड़ा फैस राजनीति को लेकर कैप्टन अमरिंदर ने कहा कि इस पर विकल्प खुला है और मैं जल्दी ही इस पर फैसला लूंगा। कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि मैं अपने लोगों से बात करने के बाद अपने भविष्य को लेकर फैसला लूंगा। अभी मैं कांग्रेस पार्टी में हूं। अपने साथियों से बात करने के बाद ही भविष्य पर फैसला लूंगा। कैप्टन अमरिंदर सिंह ने बीजेपी जॉइन करने की अटकलों पर पूछे गए सवाल का कोई जवाब नहीं दिया।