पटना में राम लला की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर सुरक्षा के लिए पुलिस तैनात

विश्व हिंदू परिषद वीएचपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ आरएन सिंह अयोध्या में होने वाले रामलाल प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के यजमान बनाए गए हैं।

22 जनवरी को अयोध्या में रामलाल की प्राण प्रतिष्ठा होने वाली है।पटना में इस कार्यक्रम को लेकर तगड़ा सुरक्षा का इंतजाम किया गया है।वहीं स्टेट रैपिड एक्शन फोर्स की टीम भी अलग-अलग जगह पर तैनात रहेगी। डीआईजी सह एसएसपी राजीव मिश्रा ने कहा कि बगैर अनुमति के जुलूस निकालने वाले के ऊपर सख्त कार्रवाई की जाएगी। पुलिस टीम सीसीटीवी कैमरे से भी शहर की निगरानी करती रहेगी। स्थानीय थानों  की पुलिस को अलर्ट रहने के निर्देश दिए गए हैं। संवेदनशील इलाकों को चिन्हित कर वहां अतिरिक्त जवानों को तैनात किया गया है। पुलिस सभी होटल की तलाशी भी लेंगे।  22 जनवरी के तीन बाद ही जनवरी 26 यानी गणतंत्र दिवस है इसलिए सुरक्षा व्यवस्था को पूरी तरह से चुस्त दुरुस्त रखा जाएगा। क्यूआरसीटी की कई टीमों को भी अलग-अलग जगह पर तैनात रखा जाएगा। किसी भी प्रकार की खबर मिलते ही तुरंत एक्शन टीम की जवान सक्रिय हो जाएंगे। वहीं सभी थाना इलाके के जवानों की ड्यूटी लगेगी। इसके अलावा कैसुअल कपड़े में भी पुलिसकर्मियों की तैनाती रहेगी।

Ayodhya Ram Temple Live Telecast: How and where to watch the consecration  of Ram Mandir ceremony | - Times of India

विश्व हिंदू परिषद वीएचपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ आरएन सिंह अयोध्या में होने वाले रामलाल प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के यजमान बनाए गए हैं। इसकी आधिकारिक घोषणा होने के बाद ही डॉक्टर सिंह के पास बधाई दे रहे हैं.गुरुवार को भी वीएचपी के कार्यक्रम में डॉ सिंह ने कहा कि मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के मौके पर हमें अपने पूर्वजों का भी स्मरण करना चाहिए। मैं बहुत सौभाग्यशाली हूं कि इस कार्यक्रम में मुझे यजमान बनाने का अवसर मिला हैं। वीएचपी के क्षेत्र संगठन मंत्री आनंद कुमार ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के आनंदोत्सव में पूरा देश राममय हो गया है।

Ayodhya Ram Mandir Inauguration Ram Mandir Ayodhya Will Remain Closed On  20th And 21st January | Ramlala Pran Pratishtha: राम मंदिर को लेकर बड़ी  खबर, 20 और 21 जनवरी को रहेगा बंद,