मुजफ्फर अहमद ने करोना कि दूसरे ट्रेन की शुरुआत से ही मरीजों के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर निशुल्क उपलब्ध |

कोरोना काल समाप्ति की ओर है।  इस महामारी के दौरान एक और जहां परिवार के ही सदस्य एक दूसरे का साथ छोड़ रहे थे वहीं दूसरी ओर भागलपुर के रामसर निवासी मुजफ्फर अहमद जरूरतमंद लोगों व कोरोना मरीजों के लिए मसीहा बनकर उभड़े। दरअसल मुजफ्फर अहमद ने कोरोना के दूसरी लहर के  शुरुआत से ही मरीजों के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर उपलब्ध करवा रहे हैं। यही नहीं मुजफ्फर कोविड-19 के मरीजों के घर तक भी भरा हुआ ऑक्सीजन सिलेंडर निशुल्क पहुंचा रहे हैं। अम्माजी सेवा केंद्र संस्था के बैनर तले मुजफ्फर अहमद व उनकी टीम ने अब तक 300 से अधिक सिलेंडर होम आइसोलेटेड मरीज तक पहुंचाया है।  
मुजफ्फर अहमद ने बताया कि दिसंबर महीने 2020 में चाचा की तबीयत बहुत ज्यादा खराब हुई थी तो उस समय ऑक्सीजन की उन्हें जरूरत थी। ऑक्सीजन के लिए दर-दर  भटका,  कालाबाजारी का शिकार हुआ। जब चाचा की तबीयत ठीक हुई तो जरूरतमंद व कोविड मरीजों को निशुल्क ऑक्सीजन देने का बीड़ा उठाया। अम्मा जी नाम से एक संस्था बनाकर 30 लोगों को जोड़ अपने खर्च व जनप्रतिनिधियों के सहयोग से 30 सिलेंडर जमा किया और उस दिन से सेवा कार्य शुरू हो गया। आपको बता दें कि मुजफ्फर अहमद को कहीं से भी ऑक्सीजन सिलेंडर के लिए कॉल आता है तो वह खुद उनके घर तक सिलेंडर लेकर पहुंच जाते हैं और रेगुलेटर और मास्क जोड़कर मरीजों को मौत के मुंह से निकालते हैं।
मुजफ्फर अहमद के साथ 30 लोगों का कारवां है।  जनप्रतिनिधियों का भी सहयोग उन्हें मिल रहा है और इस महामारी में लोग मुजफ्फर अहमद को काफी प्यार और आशीर्वाद दे रहे हैं।