गिरिराज सिंह ने कांग्रेस पर कसा तंज , मंदिर को लेकर दिया बयान

गिरिराज सिंह ने विपक्ष पर तंज कसा है .

गिरिराज सिंह ने कांग्रेस पर कसा तंज , मंदिर को लेकर दिया बयान

BEGUSARAI:फायर बिग्रेड केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह हमेशा अपने बयानों को लेकर विवादों में बने रहते हैं. गिरिराज सिंह ने विपक्ष पर तंज कसा है गिरिराज सिंह ने कहा की अयोध्या में रामलला का प्राण प्रतिष्ठा जो हुआ पुरा देश और विदेश में गूंज उठा। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि जो 500 साल से हमारे ऊपर कलंक के रूप में था कि हमारे प्रभु श्री राम टेंट में थे मंदिर नहीं बन पाया था, एक बार तो सनातनियों ने ढांचे को गिराया लेकिन कांग्रेस के कारण लटकने भटकाने काम हुआ।
 प्रभु राम जी का मंदिर बनाने का श्रेय नरेंद्र मोदी जी का है।उन्होंने कहा कि 500 साल बाद श्री प्रभु राम जी का मंदिर बनकर तैयार हुआ हैं। 

Ayodhya Old Ram Mandir: अयोध्या में कैसा था पुराना राम मंदिर? आइए जानते हैं  | ayodhya old ram mandir interesting facts | HerZindagi
केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि कलंक नरेंद्र मोदी के द्वारा नेतृत्व में प्रभु श्री राम प्राण प्रतिष्ठा से पाठाचे छेप हुआ। लेकिन कल नरेंद्र मोदी जी ने सारे मेंढक को तोड़ डाला जो जाट पत्र तंत्र ब्राह्मणवाद सारे चीजों को तोड़कर नरेंद्र मोदी अपने के साथ सार्थक के रूप में आए आप भारत को नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में इस अमृत काल में एक तरह से सनातन के पुनर्जागरण का दृश्य देखने को मिला मुझे तो लगता है कि अब नरेंद्र मोदी भूमिका देश के साथ-साथ अब देश के बाहर भी जाएगा। 
केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि आज प्रभु श्री राम को रावण वध करने के लिए तीर धनुष नहीं लेना है. साथ में आज की जनता बटन दबाकर तीर धनुष चल रहा है. नरेंद्र मोदी भारत में त्रेता युग का स्थापना के साथ-साथ विश्व में भारत को विश्व गुरु बनाने के लिए अब इनकी भूमिका है। यही दृश्य कल दिख रहा था। नरेंद्र मोदी के चेहरे से नरेंद्र मोदी के कृतित्व से नरेंद्र मोदी के बानी से नरेंद्र मोदी जो कल कर दिया वह भूत और भविष्य नहीं कर सकता है। यह कोई देव योनी ही कर सकता है। नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में मथुरा और काशी बाकी है अब । उन्होंने कहा कि देखते जाइए तरीका से प्रभु श्री राम की लीलाएं होगी।