पटना: इंश्योरेंस का क्लेम पाने के लिए शातिर ने रची साजिश, पुलिस भी हुई हैरान

पटना: इंश्योरेंस का क्लेम पाने के लिए शातिर ने रची साजिश, पुलिस भी हुई हैरान

पटना के पत्रकारनगर थाने की पुलिस ने एक ऐसे शातिर को पकड़ा है जिसने इंश्योरेंस का 2.68 लाख रुपये बीमा कंपनी से लेने के लिए साढ़े तीन लाख की केटीएम बाइक चोरी होने की फर्जी एफआईआर बाइपास थाने में दर्ज कराई थी, जबकि उस बाइक का कलर बदलवाकर अपने जिले के ही एक युवक मुकुल आनंद की बाइक का नंबर लगाकर बाइक का इस्तेमाल कर रहा था।

शनिवार की देर शाम आंबेडकर चौक के पास पुलिस को देखकर भागते समय शातिर अर्जुन कुमार पकड़ा गया। पूछताछ में उसने पांच बार अपना नाम बदला लेकिन सख्ती बरते जाने पर उसने पुलिस के समक्ष हकीकत बयां की। पुलिस का कहाना है कि पकड़ा गया आरोपित अर्जुन कुमार खैरा कोसकापुर थाना नरपतगंज जिला अररिया का रहनेवाला है। बीमा कंपनी से इंश्योरेंश का पैसा लेने के लिए इस गिरोह द्वारा और भी ऐसे कारनामे किए गए होंगे। यह जानने के लिए पुलिस आरोपित के चचेरे भाई आशीष यादव की तलाश में जुटी है।

पत्रकारनगर थानाप्रभारी मनोरंजन भारती ने बताया कि पूछताछ में अर्जुन ने बताया कि वह अपने चचेरे भाई आशीष के साथ अपनी केटीएम बाइक चोरी होने की साजिश रचकर इंश्योरेंस का 2.68 लाख रुपये लेने का प्लान बनाया। साजिश के तहत केटीएम बाइक चोरी होने की एफआईआर बाइपास थाने कराई।