कैमूर बारात में हर्ष फायरिंग के दौरान सहबाला को लगी गोली जांच में जुटी पुलिस |

बिहार के कैमूर जिले के कुदरा थाना क्षेत्र के फकरबाद गांव में शनिवार की देर रात शादी समारोह में शामिल सहबाला को हर्ष फायरिंग के दौरान गोली लग गई घटना के बाद आनन-फानन में उसे इलाज के लिए मोहनिया शहर के स्टेशन रोड स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जख्मी युवक को गोली राइट साइड लगी जो जंघे से बाहर निकल गई  थी बताया जा रहा है कि मोहनिया थाना क्षेत्र इलाके से बारात कुदरा थाना क्षेत्र के फकरबाद गांव में गई थी... दरवाजे पर जब द्वारपूजा का कार्यक्रम चल रहा था उसी समय घराती की तरफ से हर्ष फायरिंग की गई गोली आसमान में जाने के वजाए सहबाला को जा गली इतने में ही खुशी की माहौल गमगीन में बदल गई मिली जानकारी के अनुसार जख्मी युवक मोहनिया थाना क्षेत्र के पटहेरवा गांव निवासी आलोक खरवार का 10 वर्षीय पुत्र सम्मन खरवार बताया गया है घटना के संबंध में घायल युवक के पिता आलोक कुमार ने बताया कि वह शनिवार की देर रात कुदरा थाना क्षेत्र के फकराबाद गांव में लाल बिहारी खरवार के बेटी से अपने भाई की शादी करने बरात लेकर गए थे तभी सभी लोग घर के बाहर द्वार पूजा पर बैठे हुए थे कि इसी बीच एक अज्ञात युवक हर्ष फायरिंग करने लगा जिससे उसे गोली लग गई और वो जख्मी हो गया। घायल का इलाज कर रहे डॉ अविनाश कुमार ने बताया कि जख्मी युवक को गोली राइट साइड के जंघे के ऊपर मे लगी थी जख्मी युवक का काफी खून बह गया था ऐसे में उसकी स्थिति स्टेबल हो गई  है।
इसकी जानकारी पुलिस को भी मिल गई पुलिस घटनास्थल पर जांच शुरू कर दी है लेकिन समाचार लिखे जाने तक किसी की गिरफ्तारी नही हो पाई थी..
लेकिन सवाल यह खड़ा जरूर हो रहा है कि गोली फायरिंग जब आसमान की तरफ की गई तो सोहबले को कैसे लगी कही ऐसा तो नही फायरिंग करने वाला शराब के नशे में हो |