शाहरुख खान की 'ब्रह्मास्त्र' के स्टंटमैन के साथ यह तस्वीर हो रही वायरल

शाहरुख खान की 'ब्रह्मास्त्र' के स्टंटमैन के साथ यह तस्वीर हो रही वायरल

बॉक्स ऑफिस पर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन शिव' का चार्म कायम है। रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की परफॉर्मेंस की जितनी सराहना हो रही है, उतनी ही काबिले तारीफ है बाकी कलाकारों की परफॉर्मेंस। यह फिल्म साधारण तरीके से बनकर बहुत ज्यादा वीएफएक्स के इस्तेमाल से तैयार होकर बनी है। सोशल मीडिया पर अब तक ब्रह्मास्त्र के कई बीटीएस वीडियो शेयर किए जा चुके हैं। वहीं, अब शाहरुख खान की ब्रह्मास्त्र के स्टंट मैन के साथ अनदेखी बीटीएस तस्वीर वायरल हो रही है।   

इंस्टाग्राम पर शाहरुख खान के स्टंट डबल हसीत सवानी ने तस्वीर शेयर की है। उन्होंने कैप्शन दिया, 'बॉलीवुड फिल्म ब्रह्मास्त्र में उनके कैमियो सीक्वेंस के लिए दिग्गज शाहरुख खान के लिए स्टंट डबल करना एक वास्तविक खुशी है।' इस तस्वीर में 'डॉन' अभिनेता को फिल्म के सेट पर अपने 'ब्रह्मास्त्र' लुक में स्टंटमैन के साथ पोज देते देखा जा सकता है। गौरतलब है कि ब्रह्मास्त्र में शाहरुख खान ने वानरास्त्र के किरदार में कैमियो रोल प्ले किया है। वह वैज्ञानिक की भूमिका में देखे गए हैं। स्टंट डबल की शाहरुख के साथ तस्वीर सामने आने के बाद फैंस ने किंग खान को लेकर कमेंट्स की बाढ़ ही कर दी। कोई लिख रहा, 'वी लव यू शाहरुख' तो कोई कह रहा किंग खान।' ब्रह्मास्त्र के पहले हफ्ते के आंकड़ों के मुताबिक, फिल्म का अब तक का कलेक्शन अच्छा रहा है। फिल्म को दुनिया भर में रिलीज करने वाले स्टार स्टूडियोज के मुताबिक, फिल्म ने रिलीज के पहले हफ्ते की दुनिया भर की कमाई का आंकड़ा 300 करोड़ रुपये पार कर लिया है। देश में फिल्म का नेट कलेक्शन 173.20 करोड़ रुपये हो गया है।


इस साल रिलीज हुई फिल्मों में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर इतनी कमाई करने वाली ये दूसरी हिंदी फिल्म है। पहले हफ्ते की कमाई में ब्रह्मास्त्र ने 'आरआरआर' के हिंदी कलेक्शन को भी पीछे छोड़ दिया। 'आरआरआर' ने हिंदी भाषा में 132.59 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। इस साल रिलीज फिल्मों में 'केजीएफ 2' हिंदी ने पहले हफ्ते में सबसे ज्यादा 268.83 करोड़ रुपये की कमाई की है।