Jio ने लॉन्च किए दो गजब प्लान, 84 दिनों तक रीचार्ज से छुट्टी और ढेरों फायदे भी

Jio ने लॉन्च किए दो गजब प्लान, 84 दिनों तक रीचार्ज से छुट्टी और ढेरों फायदे भी

Jio ने लॉन्च किए दो गजब प्लान, 84 दिनों तक रीचार्ज से छुट्टी और ढेरों फायदे भी

टेलिकॉम कंपनी रिलायंस जियो की ओर से एक बार फिर नए रीचार्ज प्लान्स पेश किए गए हैं, इन प्लान्स के साथ अनलिमिटेड 5G डाटा, कॉलिंग और अन्य बेनिफिट्स का फायदा यूजर्स को दिया जाएगा। साथ ही इन प्लान्स के साथ JioSaavn का सब्सक्रिप्शन भी ऑफर किया जा रहा है। नए जियो प्लान्स 269 रुपये कीमत से शुरू होकर 789 रुपये तक जाते हैं और इन्हें लंबी वैलिडिटी के लिए चुना जा सकता है। 

84 दिनों की वैलिडिटी के साथ आने वाले नए प्लान्स की कीमत क्रम से 739 रुपये और 789 रुपये रखी गई है। इनमें 5G डाटा बेनिफिट्स भी मिलते हैं और चुनिंदा क्षेत्रों में यूजर्स को अनलिमिटेड 5G डाटा दिया जा रहा है। प्लान्स के साथ प्रीपेड ग्राहकों को JioSaavn Pro सब्सक्रिप्शन का फायदा दिया जा रहा है। इस लोकप्रिय म्यूजिक स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर यूजर्स बिना ऐड्स के म्यूजिक स्ट्रीम कर सकते हैं


739 रुपये वाला जियो प्रीपेड प्लान

प्लान में 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ कुल 126GB डाटा मिलता है और 1.5GB डेली डाटा कैप दिया गया है। अगर यूजर्स 4G कनेक्शन इस्तेमाल कर रहे हैं तो डेली डाटा खत्म होने के बाद स्पीड घटकर 64kbps रह जाती है। इसके अलावा सभी नेटवर्क्स पर अनलिमिटेड कॉलिंग, रोज 100 SMS जैसे फायदे भी इसमें मिल जाते हैं। प्लान के साथ JioSaavn Pro, JioTV, JioCinema, JioSecurity और JioCloud ऐप्स का कॉम्प्लिमेंटरी सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।


789 रुपये वाला जियो प्रीपेड प्लान


जियो का यह नया प्लान भी 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है और इसमें सभी नेटवर्क्स पर अनलिमिटेड कॉलिंग का विकल्प मिल जाता है। इसके अलावा प्लान रोज 2GB डाटा और कुल 168GB डाटा का फायदा देता है। इसमें रोज 100 SMS भेजने का विकल्प भी सब्सक्राइबर्स को दिया जा रहा है। पिछले प्लान की तरह ही इस प्लान से रीचार्ज करने पर ग्राहकों को JioSaavn Pro, JioTV, JioCinema, JioSecurity और JioCloud ऐप्स का सब्सक्रिप्शन अतिरिक्त बेनिफिट्स के तौर पर दिया जा रहा है।