बीजेपी ने की बैठक ,बिहार में सियासी हलचल

राज्य में बड़े सिसायत उलट-फेर के आसार दिख रही है।

बीजेपी ने की बैठक ,बिहार में सियासी हलचल

बिहार की राजनीति गरमाई हुई है। राज्य में बड़े सिसायत उलट-फेर के आसार दिख रही है। इसी बीच आज बीजेपी अपने विधायकों के साथ ज़रूरी बैठक कर रही है। बीजेपी की इस बैठक को लेकर सियासी बातें तेज हो रहीं है। बैठक को लेकर कई कयास लगाए जा रहे हैं। इस बैठक के कई मतलब भी निकाले जा रहे हैं। वहीं राज्य में  विधानसभा सत्र भी शुरू होने वाला है। ऐसे में बीजेपी की यह बैठक सत्र की तैयारी है या कुछ और यह देखने वाली विषय है। 

मिशन बिहार' को लेकर बीजेपी का सीट बंटवारे का फॉर्मूला तय, जानिए किस दल को  मिलेंगी कितनी सीटें - BJP puts full strength in Mission Bihar for coming  2024 elections ntc - AajTak
जानकारी अनुसार बीजेपी विधायक दल की बैठक साढ़े 11 से शुरू होगी। यह बैठक नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा के घर पर होगी। बिहार की सियासी पारा इन दिनों हाई है। ऐसे में बीजेपी भी लगातार बैठक कर रही है। माना जा रहा है कि आज की बैठक में दो एजेंडे पर बातचीत होगी। पहली युवा मतदाताओं के लिए सम्मेलन का आयोजन तो वहीं दूसरा 5 फरवरी से शुरू हो रही बजट सत्र को लेकर भी पार्टी रणनीति बना सकती है। 
साथ ही बीजेपी युवा मतदाता सम्मलेन का आयोजन करेगी। हर विधानसभा में इसका आयोजन होगा। बीजेपी जल्द गांव चलो अभियान की शुरुआत करेगी। इसके तहत एक साथ 45 हज़ार गांव में 45 हज़ार पार्टी के संयोजक पहुंचेंगे। इसके लिए पार्टी की तरफ से पंचायतवार संयोजक बनाये गए हैं।