Kiara Advani ने शादी के बाद सबसे पहले बनाई क्या रेसिपी? Kiara ने किया खुलासा

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा बॉलीवुड इंडस्ट्री के पॉपुलर कपल्स में से एक हैं। ये कपल अक्सर एक-दूसरे पर प्यार जताने का मौका नहीं छोड़ते हैं। कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की सोशल मीडिया पोस्ट से उनकी बॉन्डिंग का अंदाजा लगाया जा सकता है

Kiara Advani ने शादी के बाद सबसे पहले बनाई क्या रेसिपी? Kiara ने किया खुलासा

Kiara Advani ने शादी के बाद सबसे पहले बनाई क्या रेसिपी? Kiara ने किया खुलासा

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा बॉलीवुड इंडस्ट्री के पॉपुलर कपल्स में से एक हैं। ये कपल अक्सर एक-दूसरे पर प्यार जताने का मौका नहीं छोड़ते हैं। कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की सोशल मीडिया पोस्ट से उनकी बॉन्डिंग का अंदाजा लगाया जा सकता है। दोनों की केमिस्ट्री को फैंस खूब पसंद करते रहते हैं। हाल ही में एक टीवी चैनल के कार्यक्रम के दौरान एक सवाल के जवाब में कियारा आडवाणी ने बताया है कि उन्होंने सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ शादी के बाद क्या रेसिपी बनाई थी। कियारा आडवाणी ने काफी दिलचस्प जवाब दिया है.


कियारा ने शादी के बाद पहली रेसिपी को लेकर की बात

कियारा आडवाणी हाल ही में 'एनडीटीवी' के कार्यक्रम जय जवान में पहुंची थीं। इस कार्यक्रम के दौरान कियारा आडवाणी ने खुलासा किया है कि उन्होंने सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ शादी के बाद रसोई में पहली रेसिपी क्या बनाई थी। दरअसल, 'एक जवान ने कियारा आडवाणी से पूछा, आपने अपनी रसोई में सबसे पहले रेसिपी क्या बनाई थी शादी के बाद?' इस पर कियारा आडवाणी ने स्माइल पास कर जवाब देते हुए कहा, 'कुछ नहीं बनाया अब तक। पानी गर्म किया होगा।' कियारा आडवाणी ने आगे कहा कि वह खुद को लकी मानती हैं क्योंकि उनके पति सिद्धार्थ मल्होत्रा एक अच्छे कुक हैं। कियारा आडवाणी ने कहा, 'मैं लकी हूं क्योंकि मेरा जो पति है उन्हें खाना बनाना पसंद है। तो ज्यादातर वो कुछ बना लेते हैं खुद के लिए और मैं खा लेती हूं।