मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में ,बी-टाउन के सभी सितारों ने शिरकत की...

मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में ,बी-टाउन के सभी सितारों ने शिरकत की...

मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में ,बी-टाउन के सभी सितारों ने शिरकत की...

मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा  ने भी दिवाली पार्टी होस्ट की थी. दिवाली का फेस्टिव सीजन शुरू हो चुका सभी सितारों ने शिरकत करके पार्टी में चार चांद लगाए डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​की स्टार-स्टड दिवाली पार्टी में शामिल होने के लिए कई सारे स्टार्स एक साथ नजर आएं. सोशल मिडीया पर एक और पार्टी की फोटोज लगातार वायरल हो रही हैं जिनमें ऐश्वर्या राय  और अभिषेक बच्चन  से लेकर कैटरीना कैफ और विक्की कौशल  तक सभी अपने ट्रेडिशनल अवतार में नजर आए.

जहां ऐश्वर्या राय गुलाबी रंग के शरारा सूट में पहुंचीं वहीं अभिषेक लाल कुर्ता पायजामा में दिखें. पैपराजी अकाउंट से शेयर की गई एक विडीयो में देखा जा सकता है कि, मेन गेट की ओर जाने वाली कुछ सीढ़ियाँ चढ़ते ही अभिषेक ने उनका हाथ पकड़ लिया. बता दें कि ऐश्वर्या प्रेजेंट में अपनी पीरियड ड्रामा फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन 1'  की सफलता पर सवार हैं. इसके अलावा पर्टी में अभिषेक की बहन श्वेता नंदा  और उनकी बेटी नव्या नवेली नंदा को भी देखा गया.

इस खास मौके के लिए एक्टर विक्की कौशल  ने ब्लैक शेरवानी को चुना और उनकी पत्नी कैटरीना उनके साथ सिंपल फिरोजी साड़ी में नजर आईं. दोनों ने मनीष के घर के बाहर पैपराजी के लिए एक साथ पोज दिए. कपल के साथ कैटरीना की बहन इसाबेल कैफ  भी क्रीम लहंगे में नजर आईं.

पार्टी में कई और लोगों को साड़ी में स्पॉट किया गया. इस मौके पर कियारा आडवाणी (,काजोल और रिया चक्रवर्ती  ने शाइनी गोल्ड जैसे अलग-अलग पैटर्न में ड्रेस पहनी. वहीं दूसरी तरफ कृति सैनन  ने लैवेंडर साड़ी पहनी थी जबकि डायना पेंटी  ने हरे रंग की साड़ी पहनी थी.

अथिया शेट्टी  भी नीले रंग की साड़ी में थीं. सिर्फ यही नहीं पार्टी में बॉलीवुड के काफी सारे स्टार्स को उनके ग्लैमरस अवतार में स्पॉट किया गया जिनकी तस्वीरें सोशल मिडीया पर लगातार वायरल हो रही है.

उर्वशी गुप्ता