Satyaprem Ki Katha Online Leaked: कार्तिक-कियारा को लगा झटका, रिलीज होते ही लीक हुई फिल्म

Satyaprem Ki Katha Online Leaked: कार्तिक-कियारा को लगा झटका, रिलीज होते ही लीक हुई फिल्म

Satyaprem Ki Katha Online Leaked: कार्तिक-कियारा को लगा झटका, रिलीज होते ही लीक हुई फिल्म

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और आखिरकार ये 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। सुपरहिट फिल्म 'भूल भुलैया 2' के बाद फैंस एक बार कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की जोड़ी को देखने के लिए उत्सुक थे। फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' को लेकर काफी बज था इसलिए फिल्म की अच्छी कमाई होने की कयासबाजी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म पहले दिन 7-8 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है। इसी बीच कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' को झटका लगा है। दरअसल, ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होते ही ऑनलाइन लीक हो गई है।

फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' के लीक से होगा नुकसान

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' गुरुवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इस फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड थे। वहीं, फिल्म रिलीज होते ही ऑनलाइन लीक हो गई है। तमिलरॉकर्स सहित तमाम पाइरेसी वेबसाइट्स ने कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' को ऑनलाइन लीक किया है। इस तरह से फिल्म के ऑनलाइन लीक होने से मेकर्स को नुकसान होगा। हालांकि, ये पहला मौका नहीं जब इन पाइरेसी वेबसाइट्स ने किसी फिल्म को रिलीज होते ही लीक किया है। इससे पहले भी तमाम बड़ी फिल्में ऑनलाइन लीक हो चुकी हैं।

फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' की कहानी

समीर विद्वांस के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' की कहानी की बात करें तो कार्तिक आर्यन (सत्यप्रेम) गुजराती परिवार से संबंध रखते हैं। सत्यप्रेम अपनी शादी को लेकर काफी परेशान है, इसी बीच सत्यप्रेम की मुलाकात कियारा आडवाणी (कथा) से होती है। इसके बाद सत्यप्रेम और कथा की लव स्टोरी शुरू होती है। कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' को लेकर अच्छे रिएक्शन मिल रहे हैं। जिसे देखकर अंदाज लगाया जा सकता है कि फिल्म अच्छी कमाई करेगी। वहीं, फिल्म ने एडवांस बुकिंग में भी ठीक कमाई कर ली थी। अब देखने वाली बात होगी कि फिल्म 'भूल भुलैया 2' की तरह क्या एक बार फिर कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी जोड़ी कमाल करती है।