इन प्लान में रोज मिलेगा 3GB डेटा,

इन प्लान में रोज मिलेगा 3GB डेटा,

टेलिकॉम कंपनी रिलायंस जियो (Reliance Jio), एयरटेल (Airtel) और वोडाफोन-आइडिया (Vi) यूजर्स को बेस्ट डेली डेटा बेनिफिट वाले कई प्लान ऑफर कर रही हैं। इन कंपनियों के पोर्टफोलियो में कई ऐसे प्लान भी मौजूद हैं, जिनमें आपको इंटरनेट यूज करने के लिए हर दिन 3जीबी डेटा मिलेगा। खास बात है कि इनमें कुछ प्लान ऐसे भी हैं, जिनमें डिज्नी+ हॉटस्टार और अमेजन प्राइम वीडियो का फ्री सब्सक्रिप्शन भी ऑफर किया जा रहा है। आइए जानते हैं डीटेल। 

डेली 3जीबी डेटा वाले जियो के बेस्ट प्लान
जियो अपने यूजर्स डेली 3जीबी डेटा ऑफर करने वाले टोटल चार प्लान ऑफर करता है। ये प्लान 419 रुपये, 601 रुपये, 1199 रुपये और 4199 रुपये के हैं। सभी प्लान में डेली 3जीबी डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग दी जा रही है। वैलिडिटी की बात करें तो 419 रुपये और 601 रुपये के प्लान 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आते हैं। 1199 रुपये वाले प्लान में आपको 84 दिन और 4199 रुपये वाले प्लान में 365 दिन की वैलिडिटी मिलती है। कंपनी के सभी प्लान जियो ऐप्स का फ्री ऐक्सेस ऑफर करते है। वहीं, 601 रुपये वाले प्लान में आपको डिज्नी+ हॉटस्टार का भी फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

एयरटेल के इन प्लान में रोज मिलेगा 3जीबी डेटा 
एयरटेल के पोर्टफोलियो में डेली 3जीबी डेटा देने वाले दो प्लान मौजूद है। 599 रुपये के प्लान में कंपनी हर दिन 3जीबी डेटा के साथ देशभर में किसी भी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग दे रही है। 28 दिन की वैलिडिटी वाले इस प्लान में आपको डिज्नी+ हॉटस्टार और 30 दिन के लिए अमेजन प्राइम वीडियो का फ्री ऐक्सेस भी मिलेगा। 699 रुपये वाला प्लान भी हर दिन 3जीबी डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग ऑफर करता है। इस प्लान की वैलिडिटी 56 दिन है और इसमें कंपनी अमेजन प्राइम वीडियो का फ्री सब्सक्रिप्शन ऑफर कर रही है। 

वोडाफोन-आइडिया के इन प्लान में रोज 3जीबी डेटा
वोडाफोन-आइडिया अपने यूजर्स को रोड 3जीबी डेटा वाले कई शानदार प्लान ऑफर करता है। कंपनी के 475 रुपये के रिचार्ज प्लान में 28 दिन की वैलिडिटी के साथ हर दिन 3जीबी डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग दी जा रही है। 601 रुपये वाले प्लान में कंपनी डेली 3जीबी डेटा के साथ 16जीबी एक्स्ट्रा डेटा भी ऑफर कर रही है। इस प्लान में डिज्नी+ हॉटस्टार का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है। प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की है। 

699 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इसमें आपको 56 दिन की वैलिडिटी के साथ हर दिन 3जीबी डेटा और किसी भी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी। इसी तरह कंपनी का 901 रुपये वाला प्लान में भी डेली 3जीबी डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग बेनिफिट के साथ आता है। इस प्लान की वैलिडिटी 70 दिन की है। वोडा के इन सभी प्लान में बिंज ऑल नाइट और वीकेंड डेटा रोलओवर बेनिफिट भी दिया जा रहा है। खास बात है कि कंपनी 901 और 601 रुपये वाले प्लान में डिज्नी+ हॉटस्टार का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दे रही है।