इंडिगो के एयरपोर्ट पार्किंग विवाद में रूपेश की हुई हत्या, डीजीपी एसके सिंघल ने जताई संभावना |

इंडिगो के एयरपोर्ट स्टेशन मैनेजर रूपेश कुमार सिंह की हत्या के मामले में बिहार के डीजीपी एसके सिंघल ने बड़े खुलासे का संकेत दे दिया है

इंडिगो के  एयरपोर्ट पार्किंग विवाद में रूपेश की हुई हत्या, डीजीपी एसके सिंघल ने जताई संभावना |

इंडिगो के एयरपोर्ट स्टेशन मैनेजर रूपेश कुमार सिंह की हत्या के मामले में बिहार के डीजीपी एसके सिंघल ने बड़े खुलासे का संकेत दे दिया है. डीजीपी एसके सिंघल ने कहा है कि रूपेश कुमार सिंह की हत्या एयरपोर्ट पर हुए पार्किंग विवाद को लेकर हुई है. इस बात की संभावना है कि टेंडर विवाद के बाद रुपेश के खिलाफ बड़ी साजिश रची गई और फिर बाद में शायद इसी मामले को लेकर उनकी हत्या कर दी गई. डीजीपी एसके सिंघल ने कहा है कि पुलिस के पास अब तक कोई ठोस सबूत तो नहीं है लेकिन हम टेंडर विवाद के मामले को खंगाल रहे हैं.डीजीपी एसके सिंघल ने कहा है कि रूपेश कुमार सिंह की हत्या की जांच बिल्कुल सही दिशा में चल रही है. इस मामले में पुलिस जल्द ही खुलासा कर देगी. पुलिस हर बिंदु पर काम कर रही है. बीजेपी ने यह भी कहा है कि रूपेश की हत्या के लिए शूटर बिहार के बाहर से बुलाए गए थे.
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज डीजीपी एसके सिंघल को क्राइम के मामले पर और रुपेश हत्याकांड की जांच के बारे में जानकारी लेने के लिए बुलाया था.  मुख्यमंत्री से मुलाकात के बाद से निकलते वक्त डीजीपी ने मीडिया से बातचीत में इस बात की संभावना जताई कि रूपेश की हत्या पर विवाद को लेकर हुआ.
डीजीपी ने कहा कि रूपेश कुमार सिंह के परिवार के लोग ठेकेदारी करते हैं लेकिन इस मामले में कोई विवाद की बात सामने नहीं आई है. मूल विवाद पार्किंग की ठेकेदारी को लेकर ही अब तक के सामने आया है. पुलिस के जांच के साथ-साथ टेक्नोलॉजी के जरिए भी इस केस को क्रैक करने में जुटी हुई है.