तेलुगु सुपरस्टार प्रभास निभाएंगे राम की भूमिका, बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत  निभाएगी सीता का रोल। .. 

तेलुगु सुपरस्टार प्रभास निभाएंगे राम की भूमिका,  बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत  निभाएगी सीता का रोल। .. 

 तेलुगु सुपरस्टार प्रभास निभाएंगे राम की भूमिका,

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत  निभाएगी सीता का रोल। .. 


 साउथ के सुपर स्टार की डिमांड बढ़ती जा रही ,2023 में आने वाली इस फिल्म में राम के रूप में लोगों ने सराहा. अब राम-सीता को लेकर एक और फिल्म की चर्चा में है, जिसमें सीता का रोल को कंगना रनौत निभाएंगी, लेकिन राम के रोल में तमिल स्टार को लिए जाने की बात कही जा रही है. यही वजह है कि कभी बॉलीवुड में ऋतिक रोशन, रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, आमिर खान जैसे नामों की चर्चा फिल्मों में भगवान राम के किरदारों के लिए होती थीं,  मगर अब इनकी जगह साउथ के सुपर स्टार की डिमांड बढ़ती जा रही है .

कंगना इन दिनों फिल्म इमरजेंसी की शूटिंग कर रही हैं. वह इसमें डायरेक्टर और एक्टर दोनों रोल निभा रही हैं. लेकिन उनके अगले वीएफएक्स से भरे प्रोजेक्ट द इनकारनेशनः सीता की तैयारियां शुरू हो गई हैं., फिल्म में राम के रोल के लिए तमिल सुपरस्टार चियान विक्रम को फाइनल किया जा रहा है. हाल में फिल्म के निर्देशक अलौकिक देसाई ने विक्रम के साथ अपने सोशल मीडिया हैंडल पर विक्रम के साथ फोटो शेयर की है.

हालांकि उन्होंने फोटो में विक्रम को उनकी ताजा फिल्म पीएस 1 के लिए बधाई दी है, लेकिन साथ ही लिखा है कि उनके साथ मीटिंग अच्छी रही. हैशटैग में उन्होंने इसमें राम और सीता भी लिखा है. इसके बाद से यही अटकलें हैं कि अलौकिक ने विक्रम को कंगना के अपोजिट राम के रूप में कास्ट किया है. फाइनल अनाउंसमेंट बाकी है.


 सीता महाकाव्य रामायण को सीता के नजरिये से दिखाएगी. इसे बाहुबली और आरआरआर के राइटर के.वी. विजेंद्र प्रसाद ने अलौकिक देसाई के साथ मिलकर लिखा है. विजेंद्र प्रसाद इससे पहले कंगना के लिए 2019 में मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी लिख चुके हैं. सीता को सलोनी शर्मा और अंशिता देसाई प्रोड्यूस कर रही हैं और फिल्म फिलहाल प्री-प्रोडक्शन स्टेज पर है.

अलौकिक देसाई की यह फिल्म भगवान राम से मिलने तथा विवाह के पहले सीता के जीवन को दिखाएगी. फिल्म उन मूल्यों की बात करेगी, जो सीता में थे और जिन्होंने उनकी शख्सीयत का निर्माण किया था. फिल्म बताएगी कि कैसे मिथिला के राजा जनक को हल चलाते हुए सीता मिली थी. वह धरती की पुत्र थीं और जनक ने उन्हें अपनी पुत्री की तरह पाल-पोस कर बड़ा किया था.

उर्वशी गुप्ता